12 दिसंबर को श्रीसंथ ने भी की थी शादी, मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी ने किया भावुक पोस्ट
12 दिसंबर को श्रीसंथ ने भी की थी शादी, मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी ने किया भावुक पोस्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही बिग बॉस 12 खत्म होने वाला है. ऐसे में बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट श्रीसंत के लिए बीते कल का दिन यानी 12 दिसंबर का दिन बहुत ही स्पेशल रहा. आप सभी को बताए दें कि बीते बुधवार को श्रीसंत और भुवनेश्वरी ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. जी हाँ, बीते कल भुवनेश्वरी ने कुछ फोटो ट्विटर पर शेयर कर श्रीसंत को विश किया है. आप सभी को यह भी बता दें कि श्रीसंत इन दिनों बिग बॉस 12 के घर में हैं इस वजह से वह अपनी पत्नी को विश नहीं कर पाए.

वहीं बीते कल भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर कैप्शन लिखा- You complete me. इसी के साथ उन्होंने श्रीसंत के साथ की कुछ तस्वीरें भी शेयर की और श्रीसंत के साथ के पलों को याद किया. आप सभी को बता दें कि इस बार 12 दिसंबर को कई शादियां हुईं हैं और ऐसे में कभी श्रीसंथ भी अपनी पत्नी के साथ इसी दिन को शादी के बंधन में बंधे थे.

बीते दिनों ही श्रीसंत ने अपनी फैमिली से मुलाकात की थी और उनकी पत्नी भुवनेश्वरी और दोनों बच्चे बिग बॉस के घर में आए थे वहीं वह पल श्रीसंत के लिए काफी इमोशनल कर देने वाला था और उस समय सभी खूब रोये थे. भवनेश्वरी के ट्वीट पर बिग बॉस 12 से बेघर हुईं रोशमी बानिक ने भी श्रीसंत और उन्हें मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी है. वहीं घर से बाहर आते ही श्रीसंथ भी अपनी मैरिज एनिवर्सरी जरूर मनाने वाले हैं.

''बिग बॉस 12'' का विनर बनने के लिए घर में इन दो कंटेस्टेंट के बीच हुई जमकर लड़ाई

पत्नी भुवनेश्वरी ने बताया, श्रीसंथ से कितना प्यार करती हैं उनकी बेटी

इस चर्चित एक्ट्रेस को अजनबी व्यक्ति ने मारा जोरदार घुसा, हुई हालत खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -