अब इस टीवी एक्ट्रेस ने भी दी बड़ी खुशखबरी, शेयर की पहली तस्वीर
अब इस टीवी एक्ट्रेस ने भी दी बड़ी खुशखबरी, शेयर की पहली तस्वीर
Share:

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी तक में खुशनुमा माहौल चल रहा है और एक के बाद एक शादियां हो रहीं हैं. बीरे दिनों ही आप सभी ने देखा होगा कि प्रियंका और निक ने शादी कि और उनसे पहले दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंधे. वहीं उनके बाद कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ, अदिति गुप्ता-कबीर, ईशा अम्बानी-आनन्द पीरमल, पारुल चौहान अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधी है. ऐसे में हाल ही में यानी आज श्वेता प्रसाद बासु भी शादी के बंधन में बंधने वाली है.

वहीं हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दीया चोपड़ा इ भी खुशखबरी दी है. हैरान ना होइए क्योंकि उनकी शादी नहीं बल्कि जल्द ही उनके घर नया मेहमान आने वाला है और इस खुशखबरी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत पोस्ट के जरिए अपने दोस्तों और फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने पोस्ट के साथ यह भी बताया है कि यह नया मेहमान उनके घर अप्रैल 2019 तक आएगा. आपको बता दें कि इस फोटो में वह अपने पति रिची मेहता के साथ ब्लैक जींस-टीशर्ट में नजर आ रही हैं और उनकी टीशर्ट पर ममा लिखा साफ़ नजर आ रहा है.

आप सभी को यह भी बता दें कि दीया ने 2016 में शादी की थी और वह अब तक कई टीवी शो में नजर आ चुकीं हैं. आप सभी ने उन्हें मन की आवाज प्रतिज्ञा, लेफ्ट राइट लेफ्ट और मिसेज कौशिक की पांच बहुएं जैसे शोज में देखा होगा. अब भले ही वह टीवी शोज में नजर नहीं आती हैं लेकिन उनकी तस्वीरें आज भी पसंद की जाती हैं.

शादियों के मौसम में इस कपल की शादी को हुए 2 महीने पूरे, ऐसे मनाई ख़ुशी

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह फेमस स्टार, सामने आई तस्वीरें

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस, सामने आई शादी की सभी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -