अम्बानी वेडिंग : देश की सबसे महंगी शादी में शामिल हुए देश और विदेश के ये बड़े नेता
अम्बानी वेडिंग : देश की सबसे महंगी शादी में शामिल हुए देश और विदेश के ये बड़े नेता
Share:

देश के सबसे बड़े उद्योगपति और रिलांयस प्रमुख मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार पहुंचे. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी देश भर में छाई हुई है. शादी की रस्में भारतीय रीति रिवाज से हो रही हैं. आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त रहे हैं. इसके अलावा बता दें, कि शादी 12 दिसंबर को ऐंटिलिया हाउस में ही हुई है जहां पूरा बॉलीवुड मौजूद रहा था. 

इस शादी में बॉलीवुड के साथ साथ कई नेता भी पहुँच वहीं देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी ने भी शादी में आ कर शादी की शान बधाई. अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन 9 दिसंबर से इसी शादी का हिस्सा बनी हुई हैं. संगीत वाले दिन ये उदयपुर आई थीं. इनके अलावा कई देश और विदेश के राजनेता शामिल हुए साथ ही हॉलीवुड की पॉपस्टार बेयोंसे ने भी प्री वेडिंग में अपने जलवे दिखाए थे. 

बता दें, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने आनंद संग सात फेरे लिए. अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया से ये शादी हुई. शादी का जश्न शाम 5 बजे से शुरू हो गया था. आनंद पीरामल बारात लेकर एंटीलिया पहुंचे तो मुकेश अंबानी ने गले लगकर उनका स्वागत किया. वहीं दुल्हन ईशा के भाई घोड़े पर सवार होकर सारे इंतजाम पर निगरानी रख रहे थे. करीब 9 बजे ईशा अंबानी अपने भाइयों के साथ मंडप तक आईं. ईशा के भाइयों ने लाल चूनर पकड़ रखी थी. जिसके नीचे ईशा चल रही थीं.

अम्बानी वेडिंग : देश की सबसे रईस शादी में इंडियन लुक में नज़र आये दीपवीर

अम्बानी वेडिंग में रोमांटिक और खूबसूरत नज़र आये निक प्रियंका

ईशा अम्बानी की शादी में खान परिवार ने लूटी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -