आमिर खान के बाद इस मशहूर अभिनेत्री ने तोड़ा अपना रिश्ता, फैंस को लगा बड़ा झटका
आमिर खान के बाद इस मशहूर अभिनेत्री ने तोड़ा अपना रिश्ता, फैंस को लगा बड़ा झटका
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की मूवी फिल्लौरी अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई से सगाई तोड़ दी है। मेहरीन ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। मेहरीन ने बताया कि वह इस बारे में केवल ये बयान दे रही हैं और उम्मीद है कि सभी उनकी निजता में दखल नहीं देंगे। मेहरीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘भव्य बिश्नोई तथा मैंने तय किया है कि हम अपनी सगाई तोड़ रहे हैं तथा शादी नहीं करेंगे। ये निर्णय दोनों ने मिलकर किया है। मेरा अब भव्य, उनके परिवार तथा मित्रों से कोई रिश्ता नहीं है।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by A SOUL OF MOVIE MAKER ???? (@cine_matrix__)

मेहरीन ने आगे लिखा, ‘केवल यही बयान मैं इस बारे में देना चाहती हूं। आशा है कि सब मेरी निजता की रिस्पेक्ट करेंगे क्योंकि ये मेरा निजी मैटर है। हां, मैं अपने काम पर पूरा ध्यान दे रही हूं तथा आप सभी को भविष्य में अपने प्रोजेक्ट्स एवं परफॉर्मेस से गर्व फील करवाऊं।’ बता दें कि भव्य तथा मेहरीन कुछ वक़्त पूर्व तक एक-दूसरे के साथ बहुत खुश थे। भव्य ने मेहरीन को मालदीव ट्रिप के चलते प्रपोज किया था। उन्होंने अभिनेत्री के लिए अंडरवाटर सरप्राइज प्लान किया था। इसके पश्चात् दोनों ने जयपुर के फोर्ट में ग्रैंड सगाई की थी। सगाई की कई तस्वीरें तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

मेहरीन ने सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थीं, मगर अब अभिनेत्री ने सभी तस्वीरें तथा वीडियोज को डिलीट कर दिया है। बता दें कि मेहरीन और भव्य बीते वर्ष ही लॉकडाउन के चलते मिले थे। कुछ दिनों की चर्चा के पश्चात् दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए और फिर परिवार की अनुमति से सगाई कर ली। मेहरीन ने स्वयं अपनी सगाई की घोषणा सोशल मीडिया पर दी थी। वैसे खबरों की मानें तो दोनों इस वर्ष के आखिर तक शादी करने वाले थे, मगर अब दोनों का ये सपना टूट गया है।

किरण और आमिर के तलाक पर दोस्त ने किया चौकाने वाला खुलासा

एक्ट्रेस के बाद अब प्रोड्यूसर बनने को तैयार है आलिया भट्ट, फोटो शेयर कर दी ये बड़ी खबर

प्रथम पुण्यतिथि पर दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान को लेकर हुआ ये बड़ा ऐलान, जानिए क्या होगा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -