जब मेघन को देख रो पड़े प्रिंस हैरी
जब मेघन को देख रो पड़े प्रिंस हैरी
Share:

हाल ही में हुई इंग्लैंड के राजघराने में प्रिंस हैरी और अमेरिकी एक्ट्रेस मेघन मर्केल की रॉयल वेडिंग पूरी में र्ख़ियों का केंद्र बनी हुई है. इस रॉयल शादी को काफी भव्य तरीके से किया गया. पूरी दुनिया की निगाहें प्रिंस हैरी और मेघन मार्केल पर टिकी रहीं. करीब 300 करोड़ की यह दुनिया की सबसे रॉयल वेडिंग हुई. प्रिंस हैरी के साथ मेघन मार्केल शादी के इस पवित्र रिश्ते में बंधते ही इंग्लैंड के शादी परिवार की सदस्य हो गईं. इंग्लैंड के राजघराने ने करीब 600 मेहमानों को इस रॉयल शादी में शामिल होने के लिए न्यौता दिया. 


जहाँ प्रिंस हैरी का जीवन चरों तरफ से खुशियों से भर गया तो वहीँ अपने इस बड़े दिन पर वो अपनी मां डायना की कमी महसूस करते दिखे. एक पल ऐसा आया जब प्रिंस हैरी , मेघन मर्केल में ही अपनी मां की छवि देख भावुक हो उठे. प्रिंस हैरी की रोने की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. कई लोग उनके साथ सहानुभूति व्‍यक्‍त कर रहे हैं.एक इंटरव्‍यू में राजकुमार हैरी ने बताया था कि 20 सालों तक उन्होंने अपनी भावनाओं को दबा कर रखा था और सदमे में रहे थे.

बता दें कि इंग्लैंड के राजघराने ने करीब 600 मेहमानों को इस रॉयल शादी में शामिल होने के लिए न्यौता दिया. जिसमें भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और माइना महिला फाउंडेशन की संचालिका व सामाजिक कार्यकर्ता सुहानी जलोटा को शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.

इस एक सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स बनी थी सुष्मिता सेन

अमिताभ की इन फिल्मों का अंत उनकी मौत से हुआ, जानिए सच

बचपन में ऐसी दिखती थी भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -