'कृष्णा चली लंदन' के जरिये आज से देखें दो दिलों की दिलचस्प कहानी
'कृष्णा चली लंदन' के जरिये आज से देखें दो दिलों की दिलचस्प कहानी
Share:

स्टार प्लस पर जल्द ही एक नया शो शुरू होने वाला हैं जिसका नाम 'कृष्णा चली लंदन' हैं. इस शो को 21 मई यानिकि आज से आप चैनल स्टार प्लस पर देख सकते है. शो में टीवी की मशहूर अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली है. वहीं उनके साथ अभिनेता गौरव सिरीन मुख्य भूमिका में आएंगे. बता दे कि गौरव सिरीन इस टीवी शो माध्यम से वह अभिनय दुनिया में कदम रखने जा रहे है जिसके चलते उनका कहना है कि इस शो को लेकर वह बेहद उत्साहित है.

वहीं मेघा का अपनी भूमिका को लेकर कहना है कि वह टीवी शो 'कृष्णा चली लंदन' में अपने बंगाली उच्चारण से बचने के लिए कक्षाएं ले रही हैं, जहां वह खड़ी बोली का उच्चारण करना सीख रही हैं. दरअसल मेघा कोलकाता की रहने वाली है, जब वह बोलती हैं, तो उनकी उच्चारण शैली में बंगाली उच्चारण का पुट आ जाता है. ऐसे में वह अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए अच्छी तरह हिंदी बोलना सिख रही है.

वहीं अभिनेता गौरव ने कहा कि इस शो में वह एक कानपूर के लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसके चलते उन्होंने बहुत फिल्में देखी कुछ किताबें भी पढ़ी. कृष्णा चली लंदन' के निर्माता सौरभ तिवारी खुद भी इस शो में मेहमान की भूमिका निभाते नजर आएंगे. बात दे कि अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती टीवी की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है.

उन्होंने 'बड़ी देवरानी', 'पेशवा बाजीराव', 'ख्वाबों की ज़मीन पर' जैसे कई शोज में काम किया है. अब आप उन्हें जल्द ही शो 'कृष्णा चली लंदन' में देख पाएंगे. इस शो में वह कृष्णा की भूमिका में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

टीवी की इन मशहूर एक्ट्रेस ने किया साउथ की फिल्मों में काम

इंस्टाग्राम पर छाया इस टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरों का जादू

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने किया शानदार नागिन डांस, वीडियो वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -