टीवी की इन मशहूर एक्ट्रेस ने किया साउथ की फिल्मों में काम
टीवी की इन मशहूर एक्ट्रेस ने किया साउथ की फिल्मों में काम
Share:

टीवी की दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी कुछ एक्ट्रेस है ऐसी है जो न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े पर पर भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी है. तो वहीं कुछ एक्ट्रेस ऐसी है जो टीवी के बाद हमे बॉलीवुड दुनिया में दिखाई देती है लेकिन कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस है जो साउथ इंडिया फिल्मों में काम कर चुकी है.

जी हां आज हम आपको बताने जा रहे कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में जो साऊथ की फिल्मों में काम कर चुकी है. सबसे पहले हम बता करते है टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी की जो तेलुगू में नुवु नेनु, समुराई और वरुष्मलम वेशम जैसी फिल्में कर चुकी है. वहीं टीवी सीरियल 'बालिका वधु' से घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस अविका गौर भी तेलुगु सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

इसके अलावा दर्शकों का सब चर्चित शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी तेलुगु सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकी है उन्होंने वर्ष 2007 में फिल्म 'गोदावा' के साथ तेलुगू फिल्मों से अपनी करियर शुरुआत की थी, श्रद्धा आर्य कुछ कन्नड़ फिल्मो में भी नज़र आई थी. इस लिस्ट में टीवी के मशहूर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ रही एक्ट्रेस एरिका फ्रेन्डीज़ भी शामिल है. उन्होंने वर्ष 2013 में एक तमिल फिल्म 'एंथू' में काम किया है.

ये भी पढ़े

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने किया शानदार नागिन डांस, वीडियो वायरल

शाहरुख खान के साथ डेट पर जाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस

'बेपनाह' के फैंस को लगा झटका, इस बार ये शो रहा टॉप पर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -