इंटरनेट पर छाई निया शर्मा, नई तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
इंटरनेट पर छाई निया शर्मा, नई तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा निया शर्मा ( Nia Sharam ) अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। निया के प्रशंसकों को भी उनके नए लुक की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती हैं। प्रशंसक उनके साथ जुड़े रहने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। वही एक बार फिर से निया ने अपने दिलकश अंदाज दिखाए हैं। जिसे देख प्रशंसकों के होश उड़ गए हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निया शर्मा ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप पहना है तथा ब्लैक शर्ट भी पहना हैं। निया ने अपने कंप्लीट लुक के लिए लाइट मेकअप भी किया हैं। इसके साथ-साथ अपने बालों को क्रल्स कर रखे हैं। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही निया की इन तस्वीरों को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में निया ने दिलकश अंदाज से पोज दिए हैं। जिसे देख प्रशंसक मदहोश हो गए हैं। प्रशंसकों की नजरें नहीं हट रही। कुछ ही मिनटों में इन तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिल गए हैं। निया की तस्वीरों पर प्रशंसकों ने कमेंट कर जमकर प्यार लूटा रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- स्टनिंग लुक, वही दूसरे शख्स ने लिखा – ब्यूटीफुल। इसी तरह प्रशंसकों ने कई कमेंट किए हैं।

शादी के खुलासे के बाद मुनव्वर फारूकी ने खोला एक और बड़ा राज़, जानकर उड़ जाएंगे होश

इस मशहूर अदाकारा ने इंस्टाग्राम से डिलीट किए अपने सारे पोस्ट, फैंस के साथ स्टार्स भी हुए परेशान

पति संग मक्का मदीना पहुंची ये ग्लैमरस अदाकारा, हिजाब-बुर्खा में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -