शादी के खुलासे के बाद मुनव्वर फारूकी ने खोला एक और बड़ा राज़, जानकर उड़ जाएंगे होश
शादी के खुलासे के बाद मुनव्वर फारूकी ने खोला एक और बड़ा राज़, जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

जाने माने लोकप्रिय कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में लॉक अप शो में बड़ा खुलासा किया था कि वो पहले से शादीशुदा हैं तथा उनका एक बेटा भी है। इस खुलासे से उनके प्रशंसक हैरान रह गए थे। अब उन्होंने शो के चलते बताया है कि उनके कॉमेडियन बनने का आरम्भ कैसे हुआ था। मुनव्वर फारूकी ने कहा, "वर्ष 2018 के अगस्त में मैं एक मॉल में था। एक स्टैंड अप कॉमेडियन मुझे नजर आया। मैंने सोचा की इसका वीडियो तो मैंने 2-3 दिनों पहले ही देखा है। मैं उसके पास गया तथा उससे बोला कि आपका मैंने वो वीडियो देखा।।। मैं मिला और फिर वो वहां से चला गया। तब मुझे लगा कि मैंने फोटो तो उनके साथ ली ही नहीं।"

उन्होंने कहा, "उस समय मैं हर रविवार मॉल जाता था। मैंने देखा की तीसरी मंज़िल पर एक कॉमेडी क्लब है।।।मैंने उसको फौलो किया लेकिन वो नजर आया नहीं कही। मैं बाहर खड़ा था।।। मैंने देखा की वहां टिकट के दाम 500 रुपये लिखे थे। मैंने सोचा की वो लोग ऐसा क्या करते हैं कि एक डेढ़ घंटे का 500 रुपया। वहां 300 भी लिखा था, जब मैंने पूछा ये क्या है, तो उन्होंने (टिकट वाले ने) कहा कि ये शो कल है आज नहीं। उन्होंने कहा कि वो ओपन माइक है। जिसमें कोई भी परफॉर्म कर सकता है।"

मुनव्वर ने कहा कि जब वो ओपन माइक के बारे में खबर ले ही रहे थे कि वो कॉमेडियन फिर उन्हें नजर आया। उन्होंने कहा, "उतने में ही वो फिर बाहर आया। तो मैंने सेल्फी ली। फिर मैंने उससे बोला कि यार मुझे ये ओपन माइक करना है। तब पहली बार लाइफ में ओपन माइक सुना था।" मुनव्वर के अनुसार, उस कॉमेडियन ने उनसे बोला कि आप कर सकते हैं मगर दूसरी जगहों पर। इस पर मुनव्वर ने उनसे उन स्थानों के बारे में पूछा। मुनव्वर ने उनसे बोला कि आप मुझे उन जगहों का नंबर भेज देना। मैं आपको परेशान नहीं करूंगा। मुनव्वर ने आगे कहा, "रात में उसने (कॉमेडियन) चार-पांच जगहों के नंबर भेजे।" उन्होंने कहा कि उसका नााम अनिर्बान दास गुप्ता है तथा वो अब मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं। अपनी जर्नी साझा करते हुए मुनव्वर ने कहा, "जब नंबर मिल गए तो मैंने सोमवार का 300 रुपये का टिकट खरीदा। पहला हार लाइव स्टैंडअप कॉमेडी देखा। तथा मंगलवार को आधा दिन छुट्टी लिया तथा खार में जाकर पहली बार परफॉर्म किया।" उन्होंने कहा कि रविवार और सोमवार को पूरी रात स्क्रिप्ट लिखी तथा तैयारी की। मुनव्वर ने कहा कि वहां से मैंने शुरू किया। दो तीन माह बहुत जबरदस्त किया। उन्होंने कहा, "मैं थोड़ा अच्छा करने लगा था, मगर मुझे लगने लगा कि मैं जो नौकरी कर रहा हूं उस पर इसका प्रभाव पड़ रहा है। क्योंकि मुझे मीरा रोड जाना पड़ रहा था।" उन्होंने कहा कि एक वर्ष में ही वो लोकप्रिय हो गए थे तथा सीनियर उनकी प्रशंसा करने लगे थे।

पति संग मक्का मदीना पहुंची ये ग्लैमरस अदाकारा, हिजाब-बुर्खा में आई नजर

शहनाज गिल ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस को सता रही चिंता

अपने पुराने अंदाज में लौटीं शहनाज गिल, जबरदस्त तस्वीरें देख झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -