ऑउटफिट के कारण एक बार फिर निशाने पर आई निया शर्मा, ट्रोलर्स बोले- बहन ये भी उतार दो...
ऑउटफिट के कारण एक बार फिर निशाने पर आई निया शर्मा, ट्रोलर्स बोले- बहन ये भी उतार दो...
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन सेंस, लुक्स एवं ड्रेस के लिए जानी जाती हैं। निया की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। निया के ग्लैमरस लुक्स तथा स्टाइल स्टेटमेंट को यूथ बहुत एडमायर करता है। किन्तु इस बार निया अपने ओवर-द-टॉप फैशन के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। 

दरअसल, हाल ही में निया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक सुपर स्टाइलिश लुक में तस्वीर साझा की है। तस्वीरों में निया हैवी एंब्रॉयडरी वाले लहंगा चोली में दिखाई दे रही हैं। निया ने अपने लहंगे के साथ हैवी चोकर स्टाइल नेकलेस पहना है। खुले कर्ली बाल और न्यूड लिपस्टिक शेड में निया बहुत खूबसूरत लग रही हैं। 

वही निया की यह तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई है। निया की तस्वीरों को अब तक लाखों लोग पसंद कर चुके हैं। मगर अभिनेत्री की तस्वीरों पर प्रशंसकों की मिक्स्ड प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। कुछ यूजर्स को तो निया का यह लुक बहुत पसंद आया है तथा वो कमेंट सेक्शन में निया की तारीफों के पुल बांध रहे हैं, मगर कई सोशल मीडिया यूजर्स निया के छोटे ब्लाउज पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- बहन तुम पूरा ही उतार दो इतना सा छुपाने का क्या मतलब। एक दूसरे शख्स ने लिखा- यह अच्छा नहीं है। एक अन्य शख्स ने लिखा- यह बहुत ज्यादा हो गया।

पतंजलि के स्वामित्व वाले दो टेलीविजन चैनल को नेपाल में क्लीन चिट

शो के बीच में अचानक हुआ कुछ ऐसा कि अभिषेक बच्चन से बोले कपिल- शो से निकल जाओ फिर...

पति संग BB15 में धमाका करेंगी राखी, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -