शो के बीच में अचानक हुआ कुछ ऐसा कि अभिषेक बच्चन से बोले कपिल- शो से निकल जाओ फिर...

कपिल के शो पर इस वीकेंड का कॉमेडी से आगाज होगा, क्योंकि इस बार शो पर टीम 'बॉब बिस्वास' आने वाली है। 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो देखने के पश्चात् हंसते-हंसते आपके गाल लाल होने वाले हैं। प्रोमो में कपिल शर्मा, अभिषेक बच्चन तथा चित्रागंदा सिंह के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। मस्ती और मजाक के माहौल में कपिल ने अभिषेक बच्चन से ये तक बोल डाला कि 'शो से निकल जाओ फिर।।।' चलिये अब इसके आगे कहानी भी जान लेते हैं।

दरअसल, इस सप्ताह अभिषेक बच्चन एवं चित्रागंदा सिंह 'द कपिल शर्मा शो' पर 'बॉब बिस्वास' का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। वही अब कपिल के शो पर गेस्ट आए तथा कॉमेडी का तड़का न लगे। ऐसा हो सकता है भला? प्रोमो में कपिल अभिषेक बच्चन से कहते हैं कि 'अभिषेक आपने इस मूवी के लिये वजन भी बढ़ाया है। ऐसा क्यों? आपको क्या लगता है कि यदि वजन नहीं बढ़ाते, तो लोग 'बॉब' पर 'विश्वास' नहीं करते?'

वही ये तो सिर्फ कॉमेडी की शुरुआत थी। तत्पश्चात, कपिल चित्रागंदा पर आते हैं तथा उनसे फ्लर्ट करने का प्रयास करते हैं। कपिल बोलते हैं कि 'चित्रागंदा आपको बंदूक की आवश्यकता नहीं है। आप आंख उठा कर देख भर लें बस।' चित्रागंदा के साथ कपिल की मस्ती देख अभिषेक बच्चन उन्हें बीच में टोंकते हैं। अभिषेक बोलते हैं कि दोनों के बीच क्या चल रहा है। हम चले जाते हैं। आप दोनों कर लो... कपिल बोलते नहीं... नहीं।।। भाई ऐसी क्या बात है। इसके पश्चात कपिल अपनी घड़ी की तरफ देखते हैं तथा अभिषेक से बोलते हैं, 'निकल जाओ फिर...' कपिल का ये स्टाइल देख सब ठहाके लग कर हंसने लग जाते हैं। 

पति संग BB15 में धमाका करेंगी राखी, सामने आया प्रोमो

'ये रिश्ता...' छोड़ते ही मोहसिन खान ने मुंडवाया सिर, तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर छाई जेठालाल की 'क्रश', VIDEO देख फैंस हुए दीवाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -