पर्पल गाउन में बेहद दिलकश नजर आईं निया शर्मा, शेयर की तस्वीरें
पर्पल गाउन में बेहद दिलकश नजर आईं निया शर्मा, शेयर की तस्वीरें
Share:

टीवी की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा की हाल ही में आई तस्वीरों ने सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, वैसे निया जल्द ही जमाई राजा के सीक्वल में नजर आने वाली हैं और आजकल वह अपने बोल्ड फोटोज से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं. जी हाँ, वहीं इन दिनों वह शो जमाई राजा के सीक्वल की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन समय निकालकर फोटोशूट करवाने में भी वह पीछे नहीं है. आए दिन निया सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं और इस बार उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है. अभी कुछ घंटे पहले ही निया ने अपने फोटोशूट की कुछ नई तस्वीरों को शेयर किया है और लिखा है Color palette!

वहीं एक फोटो और शेयर कर निया ने लिखा है Candy flosss! @cashmakeupartistry @sankpalsavita Outfit @kmbykanikamanchanda Styled by @saachivj Team @nancyshahh #jamai2.0 promotions #DID #zeetv @zee5premium सामने आई इन फोटो में पिंक और पर्पल गाउन में नजर आ रही हैं और पर्पल गाउन की बात करे तो इस ड्रेस में उनका बोल्ड अंदाज दिख रहा हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए निया ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, पर्पल आईशेडो और न्यूड लिपिस्टक लगाई हुई हैं जो सेक्सी लग रही है.

वहीं इस दौरान निया कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं और उनका आकर्षक अंदाज सभी को पागल कर रहा है. इसी के साथ एक्ट्रेस की पिंक ड्रेस में भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, और इन फोटोज में वह सेक्सी के साथ बोल्ड भी लग रहीं हैं. निया अपने शूट में व्यस्त होने के बाद भी इतनी खूबसूरती से फोटोशूट करवाने में पीछे नहीं है.

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

नयी तस्वीरों में बहुत खुश नजर आईं अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -