ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं निया शर्मा, देखते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे
ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं निया शर्मा, देखते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार होते हुए दिखाई दी हैं। दरअसल निया शर्मा ने कुछ फोटोज साझा की हैं जिसमें वो बहुत छोटी स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं। निया शर्मा हर दिन अपने हॉट लुक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर निया को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। दरअसल निया शर्मा कार से उतर रही थीं कि तभी उनकी छोटी सी स्कर्ट हवा में उड़ने लगी।

वही इन दिनों निया शर्मा डांस रियलिटी शो ‘झलका दिख ला जा’ में अपने डांस का जलवा बिखेर रही हैं। मगर हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं। दरअसल निया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की हैं। जिसमें वो शॉर्ट स्कर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं जब वो कार से उतरती हैं तो उनकी स्कर्ट हवा में लहराने लगती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही ऐसे में निया इन फोटोज में कभी अपनी स्कर्ट को संभालती। तो कभी मुंह पर हाथ रखकर खिलखिलाती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटोज को कुछ ही देर में हजारों लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। फोटोज को साझा करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा है कि, The sporty Marilyn Monroe kinda vibe... दऱअसल निया शर्मा ने एक स्पोर्ट्स लुक कैरी किया हुआ है। बता दें कि निया शर्मा को अभिनय के साथ-साथ डांस का भी बहुत शौक है। यही कारण है कि उन्होंने ‘झलका दिख ला जा’ में भाग लिया है तथा प्रशंसक उनपर बहुत प्यार भी लुटा रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने पति संग जबरदस्त तरीके से मनाई पहली दिवाली, वायरल हुआ VIDEO

पार्टी में अचानक पत्नी संग कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

इंटीमेट तस्वीरें वायरल होने के डर से इस एक्ट्रेस ने लगाया मौत को गले, अब खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -