अंकिता लोखंडे ने पति संग जबरदस्त तरीके से मनाई पहली दिवाली, वायरल हुआ VIDEO
अंकिता लोखंडे ने पति संग जबरदस्त तरीके से मनाई पहली दिवाली, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की शादी के बाद की यह पहली दिवाली मनाई तथा विशेष बात तो यह है कि यह दिवाली अंकिता लोखंडे ने अपने ससुराल में सेलिब्रेट की। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने दिवाली के विशेष अवसर पर अपने घर को बेहद खूबसूरती से सजाया। 

वही इससे जुड़ा वीडियो भी अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह विक्की जैन के साथ दिवाली की तैयारियां करती दिखाई दी। अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को अभी तक कई बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही प्रशंसक भी अंकिता लोखंडे के वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, "तो हम शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मना रहे हैं। उम्मीद करती हूं कि यहां कोई चिंता न हो, बस चारों और दिवाली की खुशियां ही खुशियां हों। हम दुआ करते हैं कि यह दिवाली हम सबके लिए बहुत विशेष हो। आप सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं।"

वही इससे पहले अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने पति विक्की जैन(Vicky Jain) के साथ पहला करवा चौथ मनाया था। इस दौरान अंकिता लाल रंग की साड़ी में नई-नवेली दुल्हन की भांति तैयार नजर आई तो वहीं उनके पति सफेद रंग की शेरवानी में दिखाई दिए थे। दोनों के करवा चौथ लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। 

पार्टी में अचानक पत्नी संग कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

इंटीमेट तस्वीरें वायरल होने के डर से इस एक्ट्रेस ने लगाया मौत को गले, अब खुला राज

इस टीवी शो से मशहूर हुई थी नवनीत निशान, आलोक नाथ पर लगा चुकी है छेड़खानी के आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -