इस बात को लेकर निया शर्मा और शिवांगी जोशी के बीच छिड़ी जंग
इस बात को लेकर निया शर्मा और शिवांगी जोशी के बीच छिड़ी जंग
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिये मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि दोनों एक्ट्रेसेस टीवी की दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं और दोनों ही एक्ट्रेस दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल है. बता दें कि इन दिनों निया और शिवांगी के बीच जमकर टक्कर चल रही हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर चल रहे व्हॉइट ड्रेस ट्रेंड को लेकर दोनों के बीच जंग छिड़ी हुई हैं.

अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. ख़ास बात यह है कि निया अपनी बोल्डनेस और फिटनेस को लेकर जानी जाती हैं. यही नहीं बल्कि निया को पिछले दिनों एशिया की सबसे सेक्सी वूमेन का अवॉर्ड भी मिल चुका है. इसके अलावा भी निया अपनी हॉटनेस को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

 

अब हाल ही में निया ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी और इस खूबसूरत ड्रेस में निया बेहद ही बोल्ड लग रही हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बात करें अगर शिवांगी जोशी की तो वह भी टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के रोल 'नायरा' के लिए अपनी एक खास पहचानी रखती है.

 

 

 

Embrace the glorious mess that you are. PC  @prashantsamtani

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

इस रोल के जरिये शिवांगी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. निया की तरह ही शिवांगी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में शिवांगी ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब देखना यह है कि निया और शिवांगी जोशी की इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा पसंद किसे किया जाता है.

चटपटी खबरें..

B'day Special: अपनी इस फिल्म के लिए शमा ने लगातार देखी थी पोर्न फ़िल्में

रेड बिकिनी में बेहद सेक्सी नजर आई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने की थी नींद की गोलियां खाकर मरने की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -