बेहद स्टाइलिश नजर आई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट
बेहद स्टाइलिश नजर आई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस में नजर आई एली अवराम तो आप लोगों को याद ही होगी, जी हाँ, वहीं अली अवराम जिन्होंने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ जमकर फ्लर्ट किया था. एली को आप सभी ने बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा होगा जहाँ उन्होंने हॉट सीन्स देकर सभी को अपना दीवाना बना दिया है. अपने हॉट अंडा से एली कई बार अपने फैंस को मदहोश कर चुकीं हैं. एली ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर अपलोड की है जो रेड बिकिनी में है इस तस्वीर में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं.

सलमान खान की इस एक्स ने दिखाया अंग-अंग

एली के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनके दीवाने हैं और उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. एली के चाहने वालों की कमी नहीं है और वह अपने चाहने वालों के लिए हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. एली को बिग बॉस में आने के बाद ही पहचान मिली और इसी शो के बाद वह जमकर चर्चाओं में आईं.

फैंस पर हॉटनेस का कहर बरपा रही है यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट

 

शो से जाने के बाद भी एली सलमान से मिलती रहीं और उस वजह से उन्हें लोग सलमान की गर्लफ्रेंड भी कहने लगे थे. एली को आप सभी ने फिल्म मिकी वायरस में देखा होगा जहाँ उन्होंने मनीष पॉल के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए थे.

सलमान की 'गर्लफ्रेंड' को बॉडीगॉर्ड ने ऐसे किया विश

एली को इस फिल्म के साथ ही आप सभी ने 'किस-किस को प्यार करूं' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में भी देखा ही होगा. फिलहाल वह किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त नहीं है लेकिन वेकेशन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं.

टीवी अपडेट्स

बर्थडे गर्ल एली की इन तस्वीरों को देखते ही दीवाने हो जाएंगे आप

सलमान को धोखा देकर इस क्रिकेटर को डेट करने लगी थीं एली अवराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -