निया शर्मा ने फिर अपनी ओर खींचा लोगों का ध्यान, तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग
निया शर्मा ने फिर अपनी ओर खींचा लोगों का ध्यान, तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) हमेशा ही अपने लुक्स एवं ड्रेसिंग सेन्स के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वही हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने सोशल मीडिया पर ऐसी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा की है जिसमें उन्हें देखकर लोग आहें भर रहे हैं। निया शर्मा (Nia Sharma) ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया है। फोटो साझा करते हुए निया शर्मा (Nia Sharma) ने कैप्शन में लिखा- 'कोई भी सपना झूठा नहीं होता।'

वही इन फोटोज में निया ब्लैक कलर के टाइट्स के साथ ब्लैक कलर का ब्रालेट पहनी हुई हैं। इसके साथ-साथ निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। जिसमें उनका लुक्स प्रशंसकों को कातिलाना लग रहे हैं। निया शर्मा (Nia Sharma) अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। निया शर्मा (Nia Sharma) आए दिन प्रशंसकों के साथ अपनी तस्वीरों और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

हालांकि कई बार अपनी बोल्डनेस की वजह से निया शर्मा (Nia Sharma) ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं मगर उन्हें कभी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वही इससे पहले निया शर्मा (Nia Sharma) का वाइट ड्रेस लुक बहुत सुर्ख़ियों में रहा। इन फोटोज को निया ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था। फोटोज में निया शर्मा (Nia Sharma) व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस में दिखाई दी। निया शर्मा (Nia Sharma) ने गले में खूबसूरत हार पहना हुआ है। फोटोज में निया शर्मा (Nia Sharma) कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में फोटोशूट करवाया। जिसे देखकर प्रशंसकों की धड़कन की रफ़्तार तेज हो गई। 

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -