निया ने अपने कातिलाना फोटोशूट से फिर लगाई इंटरनेट पर आग
निया ने अपने कातिलाना फोटोशूट से फिर लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (NIA SHARMA) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन रुबीना अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते ख़बरों में बनी रही है। निया शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं तथा हाल ही में निया ने एक बार फिर से अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं।

निया शर्मा ने इस बार अपनी कातिलाना तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। उन्होंन व्हाइट कलर का डीपनेक टॉप पहना है, जिसमें वो कफी हॉट लग रही हैं। निया शर्मा की इन ग्लैमरस तस्वीरों पर प्रशंसक अपना प्यार लुटा रहे हैं तथा जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। निया शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं तथा आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज से प्रशंसकों का मनोरंजन करती ही रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही निया शर्मा इस समय तो किसी प्रोजेक्ट में दिखाई नहीं दे रही हैं, मगर प्रशंसकों के लिए वो सोशल मीडिया पर निरंतर अपने अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। आपको बता दे कि निया शर्मा ने 2010 में स्टार प्लस के शो 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। फिर उन्हें स्टार प्लस के शो 'बहनें' में देखा गया था। 2011 में स्टार प्लस के शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' ने निया शर्मा को घर-घर में पहचान दिलाई। इस शो में उन्होंने पैरेलल लीड 'मानवी चौधरी' की भूमिका निभाई थी। यह शो 2013 में ऑफ एयर हो गया था लेकिन उनकी भूमिका को दर्शक आज तक नहीं भुला पाए हैं।

गर्लफ्रेंड ने कर ली सगाई तो अब वरुण ने मांगी 'खानदानी जूलरी', ट्विटर पर मचा घमासान

डिलीवरी के 3 महीने बाद तीसरी बार है प्रेग्नेंट हुई देबिना! जानिए पूरा सच

एक बार फिर शहनाज गिल के मुरीद हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -