गर्लफ्रेंड ने कर ली सगाई तो अब वरुण ने मांगी 'खानदानी जूलरी', ट्विटर पर मचा घमासान
गर्लफ्रेंड ने कर ली सगाई तो अब वरुण ने मांगी 'खानदानी जूलरी', ट्विटर पर मचा घमासान
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल रहे दिव्या और वरुण का ब्रेकअप हुआ तो उनके प्रशंसकों का दिल टूट गया था। हालांकि, दोनों के लिए मूवऑन करना मुश्किल रहा, लेकिन दिव्या ने ठान लिया कि वह काम में इतनी व्यस्त हो जाएंगी कि पुरानी चीजों को याद करने का उनके पास वक़्त ही नहीं बचेगा। वहीं, वरुण सूद अपने घर दिल्ली वापस लौट आए। न जाने कितने महीनों से वह परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं। अभी भी वह दिल्ली में हैं।

वही बीते दिनों दिव्या ने अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी थी। उन्होंने ऑन्त्रप्रिन्यॉर अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली है। अपूर्व ने दिव्या को उनके जन्मदिन वाले दिन शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों जिंदगी में खुश थे कि अचानक से पुरानी चीजें सामने आ गईं। दिव्या पर जो पब्लिकली वरुण ने इल्जाम लगाए थे, उनके बारे में जवाब देने का वक़्त आ गया है, ऐसा हमारा नहीं, दिव्या का कहना है। दरअसल, हुआ यूं कि कुछ दिनों पहले वरुण सूद ने अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर सवाल- जवाब सेशन किया। एक प्रशंसक ने उनसे इस दौरान पूछा कि क्या आपने, दिव्या को चीट किया है? आप दोनों का ब्रेकअप कैसे हुआ? वरुण ने बोला कि मैंने चीट नहीं किया। इसी बीच वरुण की बहन ने बोला कि दिव्या ने अबतक उनकी 'खानदानी जूलरी' नहीं लौटाई है। हालांकि, वरुण की बहन ने ये सारे ट्वीट्स बाद में डिलीट कर दिए, लेकिन सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच रायता तब तक फैल चुका था। 

दिव्या, वरुण की बहन अक्शिता के ट्वीट्स को देख चुकी थीं। उन्होंने बिना वक़्त लगाए जवाब दिया कि मैं बहुत जल्द इस बारे में बात करूंगी। इसी बीच एक शख्स ने लिखा कि तुम सिर्फ अटेंशन पाना चाहती हो। इसपर दिव्या ने रिप्लाई किया कि हां, मैं उससे अटेंशन चाहती थी, नहीं मिली, इसलिए छोड़ दिया। फिर दिव्या, वरुण की बहन के 'खानदानी जूलरी' मांगने वाले ट्वीट पर आईं। दिव्या ने जवाब में लिखा कि OMG, सिर्फ यही नहीं, सब ले लो। वैसे भी यह बात देने-लेने की है। लेकिन क्या तुम लोग इसके बारे में बात करना बंद करोगे, क्योंकि कुछ न्यूज पोर्ट्ल्स पर तुम्हें अटेंशन मिल रही है। 23 फरवरी की दोपहर में दिव्या ने उस 'खानदानी जूलरी' को हाथ पर रखकर एक तस्वीर साझा की तथा लिखा कि मैं जूलरी वापस कर रही हूं। इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होंने हाथ में किसेस चॉकलेट रखते हुए बोला कि जूलरी वापस अवश्य कर रही हूं, लेकिन किसेस के साथ। दिव्या ने एक फैन को यह भी बोला कि मैंने यह जूलरी न कभी पहनी और न ही कभी मांगी थी। एक साल बाद याद आया। 

डिलीवरी के 3 महीने बाद तीसरी बार है प्रेग्नेंट हुई देबिना! जानिए पूरा सच

एक बार फिर शहनाज गिल के मुरीद हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

MC Stan से मिली शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -