NIA ने 43 अलग-अलग ठिकानों पर की तलाशी
NIA ने 43 अलग-अलग ठिकानों पर की तलाशी
Share:

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के प्रवक्ता ने बुधवार को कहा, 11 अगस्त को बेंगलुरु में डीजे हल्ली और केजी हल्ली पुलिस थानों पर हुए उपद्रवियों और हिंसक हमलों के संबंध में, एसडीपीआई के चार कार्यालयों सहित बेंगलुरु में 43 स्थानों पर तलाशी ली गई। 

एक अधिकारी ने कहा कि इस खोज में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई), पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा के कार्यालय शामिल हैं। अधिकारी ने आगे कहा कि बड़े पैमाने पर दंगों में मामलों को लॉग किया गया, जिससे पुलिस कर्मियों को चोटें आईं, सार्वजनिक और निजी संपत्ति को नष्ट कर दिया गया, जिसमें पुलिस स्टेशन की इमारतें और सार्वजनिक और निजी वाहन शामिल थे, यह कहते हुए कि दंगाई घातक हथियारों से लैस थे।

एनआईए के प्रवक्ता ने कहा कि दंगों से आस-पास के इलाकों में डर और दहशत फैल गई और समाज में आतंक फैलाने का इरादा था। उन्होंने कहा कि डीजे होली पुलिस स्टेशन मामले में 124 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है और केजी हल्ली पुलिस स्टेशन मामले में 169 को अब तक गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने कहा कि तलाशी के दौरान, एसडीपीआई और पीएफआई से संबंधित सामग्री और तलवार, चाकू, लोहे की छड़ जैसे हथियार जब्त किए गए। उन्होंने कहा कि आगे की जांच चल रही है।

मथुरा: दूध लेने गई युवती को जबरन गाड़ी में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

बिहार में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद कांग्रेस में घमासान, दिग्गज नेताओं ने कपिल सिब्बल को घेरा

इस राज्य में शुरू हुई गंगाजल की होम डिलीवरी, कोरोना के चलते की गई पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -