मथुरा: दूध लेने गई युवती को जबरन गाड़ी में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज
मथुरा: दूध लेने गई युवती को जबरन गाड़ी में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज
Share:

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के थाना हाईवे इलाके में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना हाइवे इलाके में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती ने अपने परिवार वालों के साथ थाने पहुंच कर अपने साथ हुई वारदात की जानकारी पुलिस को दी.

पीड़ित युवती के पिता का कहना है कि उनकी लड़की दूध लेने के लिए गई हुई थी कि नामजद उसे गाड़ी में जबरन खींचकर ले गए और उसके साथ खोटा काम किया. पीड़ित युवती के पिता का आरोप है कि थाने का एक दरोगा और एक सिपाही की आरोपियों के साथ मिलीभगत है. पीड़िता के पुलिस के आला अधिकारियों से मुलाकात के बाद केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक सिटी उदय शंकर सिंह का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उनका कहना है कि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है और साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की जा रही है. एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने कहा कि पीड़िता द्वारा स्वयं थाने पर आकर उसके साथ बलात्कार किए जाने की बात बतलाई गई है. इस संबंध में उचित धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

इंटर क्लब क्लैश के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की कथित तौर पर की पिटाई

इज़राइल ने ऊर्जा दक्षता के लिए 10 वर्ष की राष्ट्रीय योजना की शुरू

जानिए आखिर क्यों Volvo अपनी ब्रांड न्यू कारों को फेंक रही 30 मीटर गहरी खाई में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -