'आज़म खान के लिए अगले 48 घंटे बहुत भारी..', अचानक बिगड़ी तबियत, ICU में भर्ती
'आज़म खान के लिए अगले 48 घंटे बहुत भारी..', अचानक बिगड़ी तबियत, ICU में भर्ती
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर मुस्लिम नेता और मौजूदा विधायक आजम खान की तबीयत गुरुवार को अचानक ख़राब हो गई। जिसके बाद उन्हें फ़ौरन लखनऊ के मेदांता में एडमिट कराया गया है। सांस लेने में हो रही समस्या को देखते हुए उन्हें ICU में शिफ्ट कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, डॉक्टरों ने कहा है कि, अगले 48 घंटे आज़म खान के लिए बेहद क्रिटिकल हैं।

बता दें कि आजम खान को पोस्ट कोविड सिम्टम हैं। उन्हें निमोनिया बताया जा रहा है, जो की अब फेफड़ों तक पहुंच चुका है। इसी के चलते उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है। उल्लेखनीय है कि आजम खान को सीतापुर जेल में रहने के दौरान कोरोना संक्रमण हो गया था। कई दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहने के बाद वे रिकवर हुए थे। कोरोना का असर भी उस वक़्त फेफड़ों पर ही पड़ा था। इस बार उन्हें निमोनिया ने बुरी तरह जकड़ा है। डॉक्टरों के मुताबिक, आने वाले 48 घंटे उनके लिए बेहद क्रिटिकल हैं। पांच डॉक्टरों की टीम आजम की निगरानी में लगी हुई है। पहले भी आजम का इलाज मेदांता में होता रहा है। 

मेदांता अस्पताल के डायरेक्टर की तरफ से जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, उनकी हालत स्थिर और क्रिटिकल केयर टीम की देखरेख में है। मेदांता की क्रिटिकल केयर टीम के प्रमुख दिलीप दुबे और उनकी टीम आजम का उपचार कर रही है।

'हिन्दुओं को सौंपा जाए शाही ईदगाह परिसर..', हाई कोर्ट ने याचिका की सुनवाई पर ही लगा दी रोक

राहुल गांधी पार्ट-टाइम नेता, संसद सत्र के बीच भी वे घूमने में व्यस्त- प्रह्लाद जोशी का हमला

RBI की नीति से पहले इस माध्यम से धन जुटा रही कंपनी की इकाइयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -