राहुल गांधी पार्ट-टाइम नेता, संसद सत्र के बीच भी वे घूमने में व्यस्त- प्रह्लाद जोशी का हमला
राहुल गांधी पार्ट-टाइम नेता, संसद सत्र के बीच भी वे घूमने में व्यस्त- प्रह्लाद जोशी का हमला
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार पर महंगाई और बेरोजगारी का आरोप लगाकर हमला बोलने वाले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मौजूदा लोकसभा सांसद राहुल गांधी पर भाजपा ने करारा पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रह्लाद जोशी ने राहुल गांधी को गैर जिम्मेदार और पार्ट टाइम वाला राजनेता करार दिया है। 

प्रह्लाद जोशी ने यह भी कहा है कि राहुल गांधी समझते हैं कि अज्ञानता का प्रदर्शन करना उनका अधिकार है, लेकिन वे कुछ नहीं जानते हैं। जोशी ने कहा कि एक तरफ जहां संसद सत्र चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी घूमने में व्यस्त हैं। उल्लेखनीय है कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट में लिखा था कि, ‘अमृतकाल के जश्न में मगन भाजपा सरकार ने सदन में कह दिया कि, देश में महंगाई है ही नहीं। खैर, इन्हें महंगाई दिखाई कैसे देगी? आंखों पर अहंकार की पट्टी बांध कर, ‘मित्रों’ को ‘फ्री फंड’ में देश की संपत्ति जो बेच रहे हैं।’
 
बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुजरात में बीते कुछ महीनों में की गई मादक पदार्थों की जब्ती को लेकर सोमवार को भी केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल किया था कि डबल इंजन सरकार में कौन लोग हैं, जो राज्य में मादक पदार्थ माफिया और शराब माफिया को संरक्षण दे रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात में कानून व्यवस्था है या फिर माफिया का राज है?

RBI की नीति से पहले इस माध्यम से धन जुटा रही कंपनी की इकाइयां

कोरोना काल में गई नौकरी, तो शख्स ने कर दिखाया ऐसा कमाल हर जगह हो रही तारीफ

हरिद्वार जेल में फूटा कोरोना बम, 70 कैदी हुए संक्रमित

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -