नए साल पर बिग बॉस में मचेगा जबरदस्त धमाल, जानिए क्या होगा खास?
नए साल पर बिग बॉस में मचेगा जबरदस्त धमाल, जानिए क्या होगा खास?
Share:

नवववर्ष का जश्न मनाने के लिए सभी ने योजना बना ली होगी। ऐसे में आपका पसंदीदा शो बिग बॉस भला क्यों पीछे रहे? दरअसल, शो के निर्माताओं ने भी आपके नववर्ष में मनोरंजन का तड़का लगाने की पूरी योजना बना ली है। 31 दिसंबर की रात को सलमान खान के साथ मनेगा नववर्ष का जश्न। कलर्स पर शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसके अनुसार वर्ष 2021 का अंतिम दिन आपको सलमान खान तथा जगमगाते सितारों के साथ वीकेंड का वार में गुजारने को मिलेगा। शो में चार चांद लगाने के लिए आएंगे अनु मलिक, धर्मेंद्र, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया तथा म्यूजिक कंपोजर शेखर।

वही रात 10।30 बजे से सलमान खान के साथ सितारों की महफिल सजेगी। प्रशंसकों को अगले वर्ष बिग बॉस सीजन 15 का विजेता भी मिल जाएगा। शो अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। बिग बॉस मे राखी सावंत फिनाले में अपना स्थान बना चुकी हैं। राखी के पश्चात् अभी तक किसी को टिकट टू फिनाले टास्क जीतने में सफलता नहीं मिली है। हर बार प्रतियोगी टिकट टू फिनाले टास्क कैंसिल करा रहे हैं। इसका नतीजा आगामी एपिसोड में प्रतियोगियों को भुगतना पड़ेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही बुधवार के एपिसोड में मिड वीक एलिमिनेशन होगा। वही दूसरी तरफ बिग बॉस 15 में हर वर्ष की भांति इस बार भी कई लव स्टोरीज देखने को मिली हैं। मगर अब शो के अंतिम के कुछ सप्ताहों में एक ऐसा लव ट्रायंगल बनता हुआ दिखाई दे रहा है, जो प्रशंसकों को रोमांटिक से अधिक फनी लग रहा है तथा यह लव ट्रायंगल अभिजीत, देवोलीना और प्रतीक का है, जो फैंस का बहुत मनोरंजन कर रहा है। वही अब देखना होगा ये लव ट्रायंगल किस हद तक जाता है।

मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -