नया साल मानने के लिए वडोदरा निकलीं शिवांगी जोशी, शेयर की फोटोज
नया साल मानने के लिए वडोदरा निकलीं शिवांगी जोशी, शेयर की फोटोज
Share:

शिवांगी जोशी टीवी की बहुत हॉट अभिनेत्री हैं और वह नए साल के मौके पर घूमने निकल गईं हैं। जी हाँ, वैसे ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम पर नजर आया है. उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपनी दोस्त के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि, शिवांगी एक इवेंट का हिस्सा बनने के लिए इतनी उत्साहित दिख रही हैं और उनका लुक इस दौरान शानदार नजर आ रहा है.

जी दरअसल साल के आखिरी दिन शिवांगी जोशी बड़े ही जोश के साथ काम करती नजर आई और उनका लुक काफी मदमस्त दिखाई दिया. आप देख सकते हैं एक तस्वीर में शिवांगी जोशी कैमरे के आगे हाथ जोड़ती नजर आ रही हैं और वह काम के साथ साथ सेट के लोगों के साथ खूब मस्ती करती भी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे अपने काम से समय निकालकर अपने परिवार और टीम के साथ जमकर पोज देने का काम कोई शिवांगी से सीख सकता है. शिवांगी सेट का काम खत्म होते ही मुंबई एयरपोर्ट गईं और वह एक इवेंट का हिस्सा बनने के लिए गुजरात जा रही हैं जिसके लिए उन्होंने कई फोटोज शेयर की.

शिवांगी जोशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं और सभी इन फोटोज की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. आपको बता दें कि इस बार शिवांगी जोशी अपना नया साल वडोदरा के लोगों के साथ मनाने वाली हैं जहाँ जाने के लिए वह खूब एक्साइटेड नजर आईं हैं.

रेड बिकिनी पहनकर नए साल का स्वागत करती नजर आईं मौनी रॉय

Airtel Digital TV : सेकेंडरी कनेक्शन लेने के लिए पहले से अधिक चुकाना पड़ेगा दाम

अब नए साल में टीवी देखना हो सकता है और भी आसान, ट्राई नियमों में कर सकता है परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -