सामने आया शहनाज़ गिल का नया वीडियो, देखकर फैंस भी हो गए दीवाने
सामने आया शहनाज़ गिल का नया वीडियो, देखकर फैंस भी हो गए दीवाने
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा और सिंगर शहनाज गिल इस समय जिंदगी को खुलकर और अपनी शर्तों पर जी रही हैं। शहनाज हमेशा से चाहती थीं कि वो बॉलीवुड में अभिनेत्री बने और अब उनका ये खवाब भी पूरा होने जा रहा है। भले ही वो लीड किरदार में नहीं है किन्तु अभिनय करियर का आरम्भ उन्होंने कर लिया है। सोशल मीडिया पर भी शहनाज बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अपने प्रशंसकों के लिए मजेदार वीडियो साझा करती रहती हैं अब शहनाज ने एक और खूबसूरत वीडियो साझा की है। 

गायिका से अभिनेत्री बनने जा रहीं शहनाज गिल ने जो वीडियो साझा की है उसमे वो बेहद ही खूबसूरत लोकेशन पर दिखाई दे रही हैं। हर तरफ हरियाली, खूबसूरत पहाड़ तथा झरना जिसके नीचे बैठकर कभी शहनाज मेडिटेशन करती नजर आई तो कभी अपने भाई शहबाज संग मस्ती करते। शहनाज इस वीडियो में बहुत खुश दिखाई दे रही हैं तथा खुलकर इस पल को इन्जॉय करती नजर आ रही हैं। उनकी इस वीडियो पर प्रशंसक भी खूब प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। 

शहनाज ने जब बिग बॉस में भाग लिया तभी वो बॉलीवुड में काम करना चाहती थीं तथा इसी ख्वाब के साथ मुंबई पहुंची थीं। अब जल्द ही उनका ये सपना सच में बदलने जा रहा है। शहनाज सलमान खान की फिल्म भाईजान में नजर आएंगी। हालांकि उनकी भूमिका क्या होगी फिल्म की कहानी क्या होगी इसे लेकर अधिक जानकारी नहीं प्राप्त हुई है। सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं शहनाज गिल इन दिनों अपने इंटरव्यू को लेकर बहुत ख़बरों में हैं। जिसमें उन्होंने बोला था कि वो बीते एक वर्ष में और भी अधिक मजबूत हो चुकी है तथा अब वो किसी भी हालात से डील करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

होश में आते ही राजू श्रीवास्तव ने पत्नी से कहे ये शब्द, सुनकर निकले सबके आंसू

'चमत्कार हो गया...', राजू श्रीवास्तव के होश में आने पर बोला ये कॉमेडियन

एक साथ नजर आई नोरा-रुबीना, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -