होश में आते ही राजू श्रीवास्तव ने पत्नी से कहे ये शब्द, सुनकर निकले सबके आंसू
होश में आते ही राजू श्रीवास्तव ने पत्नी से कहे ये शब्द, सुनकर निकले सबके आंसू
Share:

राजू श्रीवास्तव के परिवार वाले इस समय बहुत खुश हैं और उनके फैंस के चेहरे पर भी खुशी दिख रही है। वैसे बात ही ऐसी है। जी दरअसल आखिर 15 दिनों के बाद कॉमेडी के किंग राजू को होश आ गया है। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव के होश में आने की खबर सामने आते ही फैंस और सेलेब्स भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। हालाँकि क्या आप जानते हैं कि राजू श्रीवास्तव ने होश में आने के बाद सबसे पहले किससे बात की और क्या? आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं। जी दरअसल राजू श्रीवास्तव संग रूम शेयर कर चुके और उनके खास दोस्त अशोक मिश्रा ने कॉमेडियन की हेल्थ के बारे में खास जानकारी दी।

इस दौरान उन्होंने कहा- 'कल रात हम सभी कॉमेडियन दोस्त अंधेरी में एक साथ बैठे हुए थे। देर रात तक राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर हम लोग काफी चिंतित भी थे। रात 2 बजे तक कल सभी प्रार्थना ही कर रहे थे कि हमारे भाई जल्दी से ठीक हो जाएं।' इसी के साथ राजू श्रीवास्तव के दोस्त ने बताया- 'मैं रात 3 बजे सोया था। मुझे नींद में राजू भाई के साले साहब आशीष श्रीवास्तव जी का कॉल आया, मेरी आंख उसी फोन से खुलीं। ' आशीष ने हंसते हुए कहा उठो अशोक कितना सो रहे हो। मुझे अजीब लगा कि राजू भाई बीमार हैं और ये अस्पताल से मुझसे ऐसे बात क्यों कर रहे हैं। फिर आशीष ने आगे कहा- तुम कब तक सोओगे, क्योंकि तुम्हारा भाई तो उठ गया। इसी के साथ अशोक मिश्रा ने बताया- राजू भाई के होश में आने की खबर सुनकर मैं हैरान हो गया और खुशी से उछल पड़ा।

आज 15 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं, अब जाकर राजू भाई को होश आया है। उन्होंने जैसे ही आंखें खोलीं, तो भाभी जी ने इशारे से यह जानना चाहा कि क्या राजू समझ पा रहे हैं कि वो कहां हैं और कौन हैं? राजू भाई ने वो भी इंडिकेट किया। 'देखिए उन्होंने इतने दिनों से कुछ खाया पीया नहीं है। न ही शरीर में जान है और न कुछ बोल पा रहे हैं। उनके मुंह से एक लड़खड़ाती आवाज सी निकली कि 'हां, मैं ठीक हूं।' उनका लिप्स मूवमेंट हुआ है, अब इतने दिनों से भूखे हैं, तो वो कैसे ही बोल पाएंगे। उसके बाद भाभीजी ने फौरन वहां तैनात डॉक्टर्स को इसकी जानकारी दी। उन्होंने आकर उनका हाल लिया। खबरों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव को सुबह 8।10 बजे होश आ गया है और फिलहाल राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरों की मुस्कान लौट आई है।

खुशखबरी! राजू श्रीवास्तव को आया होश, जल्द हॉस्पिटल से होंगे डिस्चार्ज

'कैरेक्टरलेस शहनाज सिद्धार्थ का नाम लेकर अपनी फिल्म हिट करवाना चाहती है', एक्ट्रेस को ट्रोलर्स ने लगाई लताड़

लाइव मैच के बीच स्टेडियम में ही संबंध बनाने लगा कपल, देखते ही उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -