'चमत्कार हो गया...', राजू श्रीवास्तव के होश में आने पर बोला ये कॉमेडियन
'चमत्कार हो गया...', राजू श्रीवास्तव के होश में आने पर बोला ये कॉमेडियन
Share:

15 दिनों बाद आखिरकार सबके चहेते राजू श्रीवास्तव को होश आ गया। बीते दो सप्ताह से राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के AIIMS में उपचार चल रहा था। डॉक्टर्स, फैमिली, दोस्त और प्रशंसक हर कोई राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की दुआ कर रहा था। चिकित्सक अपने प्रयास में लगे थे। वहीं प्रशंसक झोली फैलाकर ऊपरवाले से उनके स्वस्थ होने की दुआ कर रहे थे। राजू श्रीवास्तव के होश में आते ही उनके जिगरी दोस्त सुनील पाल बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव को प्रातः 8 बजकर 10 मिनट पर होश आया था, तत्पश्चात, चिकित्सकों ने उनकी कंडीशन को चेक किया। एक ओर राजू श्रीवास्तव को होश आया। दूसरी तरफ उनके दोस्त सुनील पाल के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य अपडेट को लेकर एक वीडियो साझा किया है। 

वीडियो में वो कह रहे हैं कि गुड न्यूज राजू श्रीवास्तव को होश आ गया। मैं बोलता था कि चमत्कार होगा। परमात्मा हंसाने वाले को नाराज नहीं कर सकता। सारे परिवार, दोस्त और जिस जिस ने दुआ की सभी को प्यार, धन्यवाद। आगे वो बोलते हैं कि राजू भाई आप जियो हजारों साल यही दुआ है। सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव का स्वास्थ्य अपडेट देकर उनके प्रशंसकों का मन खुश कर दिया। वाकई ये आज के दिन की सबसे अच्छी खबर है।

एक साथ नजर आई नोरा-रुबीना, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

सामने आई 'झलक दिखला जा 10' के 12 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

खुशखबरी! राजू श्रीवास्तव को आया होश, जल्द हॉस्पिटल से होंगे डिस्चार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -