एक साथ नजर आई नोरा-रुबीना, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
एक साथ नजर आई नोरा-रुबीना, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
Share:

टीवी का चर्चित शो झलक दिखलाजा 10 की बुधवार से शूटिंग आरम्भ हो गई है। शो के तीनों जज माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही, करण जौहर से लेकर प्रतियोगियों तक की झलक देखने को मिली। इस के चलते सभी स्टार्स जबरदस्त ड्रेस में दिखाई दिए। हालांकि एक वीडियो जो इस समय का सबसे अधिक वायरल हो रहा है वो है रुबीना दिलैक और नोरा फतेही का। दरअसल, दोनों साथ में दिखाई दी तथा दोनों ने एक ग्लैमरस और शिमरी ऑउटफिट पहना है। दोनों के लुक्स से प्रशंसक काफी इम्प्रेस हुए। सभी इस वीडियो पर रुबीना और नोरा पर प्यार बरसा रहे हैं। 

नोरा ने ब्लू कलर का शिमरी टॉप एवं थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहनी थी। इस ऑउटफिट में वह अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दी। इसके साथ उन्होंने हाई पोनीटेल हेयरस्टाइल रखा था जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। वहीं रुबीना ने ग्रीन कलर का शिमरी शॉर्ट ऑउटफिट पहना था। रुबीना का हेयर स्टाइल भी बहुत अलग था। दोनों साथ में खूब बात करती हैं तथा प्रशंसक ये देखने के लिए उत्साहित हैं कि शो में दोनों के बीच कैसा बॉन्ड दिखता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वही शो के इस सीजन के कन्फर्म प्रतियोगी हैं रुबीना दिलैक, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, धीरज धूपर, नीति टेलर, फैसल शेख, अली असगर, पारस कलनावत, गश्मीर महाजनी, जोरावर कालरा, अमृता खानविलकर, गुंजन सिन्हा। बता दें कि ये शो कलर्स पर आएगा और 3 सितंबर को इसका प्रीमियर है। मनीष पॉल इस शो को होस्ट करेंगे। 

सामने आई 'झलक दिखला जा 10' के 12 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

खुशखबरी! राजू श्रीवास्तव को आया होश, जल्द हॉस्पिटल से होंगे डिस्चार्ज

'दीवार फांदकर लड़कियों को देखने जाते थे अमिताभ बच्चन', खुद बिग बी ने शेयर किया ये किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -