सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो, इस हसीना ने सलमान संग किया रोमांस
सामने आया बिग बॉस का नया प्रोमो, इस हसीना ने सलमान संग किया रोमांस
Share:

टीवी के चर्चित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' का इस बार का वीकेंड का वार बहुत जबरदस्त होने वाला है। आज सलमान खान प्रतियोगियों की जमकर क्लास लगाएंगे, लेकिन सबसे अधिक उनके गुस्से की गाज मन्नारा और ऐश्वर्या शर्मा पर गिरने वाली है। आज यानी वीकेंड का वार में शो पर कैटरीना कैफ, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया आज रहे हैं। बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें भारती नेशनल टेलीविज़न पर पति के सामने सलमान से रोमांस करती दिखाई दी। 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो की शुरुआत सलमान खान और कैटरीना कैफ के डांस के साथ होती है। दोनों अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 के गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वही बात यदि लुक की करें तो कैटरीना कैफ रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सलमान ने क्रीम कलर का कुर्ता पजामा पहना है जो उनपर बहुत जच रहे हैं। दोनों की जोड़ी हमेशा की तरह ही बहुत अच्छी लग रही है। प्रोमो में आगे भारती सिंह नेशनल टेलीविज़न पर पति हर्ष के सामने ही सलमान से रोमांस करती हैं।

भारती, सलमान खान से बोलती हैं, 'टाइगर कब तक मिशन पर जाते रहोगे, कभी टाइम निकालो और इस मिस के साथ भी एक सन कर लो।' तत्पश्चात, सलमान बोलते हैं कि ये मिशन हर्ष के अतिरिक्त किसी से नहीं होगा। सलमान की बात सुनते ही हर्ष और कैटरीना जोर से हंसने लगते हैं। तत्पश्चात, हर्ष भी कहां चुप बैठने वालों में थे। वह सलमान से बोलते हैं, 'टाइगर और जोया एक मिशन पर हैं, खूनों-खून हो रहा है लोग हैं, लेकिन बच्चे ने पॉटी कर दी, तो टाइगर साफ करने जाएंगे या जोया।' इस सलमान बोलते हैं, 'वो स्वयं ही पॉटी करेगा और खुद ही धोएगा। वो पॉटी करता रहेगा और हम पार्टी करते रहेंगे।' इसे बाद भारती कहती हैं म्यूजिक और फिर सलमान, कटरीना, भारती और हर्ष सभी डांस करने लगते हैं।  
 

'पंजाब में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भगवंत मान अपने बॉस केजरीवाल का ड्राइवर बनने में व्यस्त..', AAP पर सुखबीर बादल का हमला

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में जबरदस्त लुक में नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल

बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बना बॉस मीटर का विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -