Share:
'पंजाब में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भगवंत मान अपने बॉस केजरीवाल का ड्राइवर बनने में व्यस्त..', AAP पर सुखबीर बादल का हमला
'पंजाब में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भगवंत मान अपने बॉस केजरीवाल का ड्राइवर बनने में व्यस्त..', AAP पर सुखबीर बादल का हमला

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने CCTV फुटेज का हवाला देते हुए पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) पर तीखा हमला बोला और कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। बता दें कि, उस CCTV फुटेज में एक शख्स चेन छीनने के लिए महिला की गर्दन पकड़ते और चेन छीनकर भागता नज़र आ रहा था। 

बादल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली @AamAadmiParty सरकार के तहत कानून और व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। हत्याएं, मादक पदार्थों की तस्करी, जमीन पर कब्जा, अवैध खनन और छीनने की ऐसी घटनाएं रोजमर्रा की बात बन गई हैं।' सीएम भगवंत मान को दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की 'कठपुतली' करार देते हुए बादल ने पोस्ट किया कि, ''स्थिति पर तत्काल ध्यान देने की मांग है, लेकिन ''कठपुतली'' सीएम अपने दिल्ली बॉस अरविंद केजरीवाल के ड्राइवर की भूमिका निभाने और  मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और अन्य चुनावी राज्यों के चुनाव प्रचार में केजरीवाल की सहायता करने में व्यस्त हैं।”

 

इस बीच, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भी राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति में कथित गिरावट को लेकर पंजाब के सीएम पर कटाक्ष किया। चेन-स्नैचिंग प्रयास के CCTV फुटेज पर प्रतिक्रिया देते हुए, नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने एक्स हैंडल से पोस्ट किया कि, 'चेन स्नैचिंग, जबरन वसूली, भीषण हत्याएं पंजाब में दैनिक दिनचर्या हैं! गृह मंत्री और मुख्यमंत्री गहरी नींद में हैं - यह शुतुरमुर्ग मानसिकता पंजाब के लोकतंत्र के लिए कयामत का दिन साबित होगी - डर ही खेल का नाम है! जागो सीएम साहब. बठिंडा में यही हो रहा है।'

बता दें कि, उस CCTV फुटेज में कथित तौर पर महिला को देर रात बठिंडा में एक सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है, तभी एक आदमी उसकी गर्दन पकड़ता है और उसकी चेन तोड़ने की कोशिश करता है। इससे पहले, दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन के बाद, सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब 'आबकारी घोटाले' की भी जांच की मांग की थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि, 'दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया की जमानत याचिका खारिज होने और दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले में AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को 2 नवंबर को तलब करने के दोहरे घटनाक्रम के बाद, हम पंजाब उत्पाद शुल्क घोटाले की भी गहन जांच की मांग करते हैं।'

उन्होंने पंजाब के कथित शराब घोटाले में सीएम भगवंत मान और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की संलिप्तता का भी आरोप लगाया। बता दें कि ED ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में पूछताछ के लिए केजरीवाल को 2 नवंबर को तलब किया था।  हालाँकि, दिल्ली के सीएम ने ईडी की तारीख वाले दिन मध्य प्रदेश में प्रचार करने चले गए और इसके बजाय केंद्रीय एजेंसी को पत्र लिखकर समन वापस लेने की मांग की।

कुंवारे लड़के हो जाए सावधान, वरना हो जाएंगे धोखाधड़ी का शिकार! जानिए क्या है मामला?

बिहार में हादसे का शिकार हुई स्कूल बस, मची चीख-पुकार, कई बच्चे हुए लहूलुहान

हरियाणा में जहरीली शराब से 19 लोगों की मौत, कांग्रेस नेता के बेटे समेत 7 गिरफ्तार, पुलिस की धरपकड़ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -