एकता कपूर की दिवाली पार्टी में जबरदस्त लुक में नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल
एकता कपूर की दिवाली पार्टी में जबरदस्त लुक में नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल
Share:

दिवाली के मौके पर स्टार्स कई बेहतरीन पार्टीज का आयोजन करते हैं। वहीं, प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर ने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री और टेलीविज़न जगत के कई बड़े चेहरे दिखाई दिए। इस पार्टी में स्टार्स ने अपनी उपस्थिति से दिवाली पार्टी में चार चांद लगा दिया। 

साक्षी तंवर भी अपनी दोस्त एकता कपूर की पार्टी में पहुंचीं थी। इस दौरान उन्होंने लाल साड़ी पहनी हुई थी। अनीता हस्सनंदनी रेड कलर के लहंगे में एकता कपूर की पार्टी में पहुंची थीं। इस के चलते उनका लुक काफी सिंपल लेकिन एलिगेंट लग रहा था। वही रोहित बोस रॉय भी इस पार्टी में पहुंचे थे। इस के चलते उन्होंने सफारी ड्रेस पहनी हुई थी।

वही टेलीविज़न इंडस्ट्री के मशहूर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी एकता कपूर की पार्टी में सम्मिलित हुए। इस मौके पर तेजस्वी नीले रंग के लहंगे में दिखाई दी तो वहीं करण कुंद्रा बैंगनी रंग की शेरवानी में दिखाई दिए। अभय देओल ने इस पार्टी में पर्पल कलर का सिंपल शर्ट और ब्लू पैंट पहना था। वही एकता कपूर की पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी सम्मिलित हुए थे। पार्टी में नुसरत भरूचा व्हाइट कलर के लहंगे में पहुंची थीं। इस के चलते उनका लुक काफी ग्लैमरस लग रहा था।

बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बना बॉस मीटर का विनर

VIDEO! इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का दिवाली लुक, देखकर चौंके लोग

अभिषेक और खानजादी के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, देखकर ख़ुशी से झूम उठी ईशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -