आगरा समेत इन दो शहरों में मिले कोरोना के नए मरीज
आगरा समेत इन दो शहरों में मिले कोरोना के नए मरीज
Share:

लखनऊ: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं अब तक दुनियाभर में मौत का आंकड़ा 2 लाख 92 हजार के पार हो चुका है और अभी भी इस वायरस का कोई तोड़ नहीं मिल पाया है.

आगरा में 12 नए मरीज मिले, अब तक 777: आगरा में मंगलवार को कोरोना के 12 नए मरीज मिले. इनको मिलाकर कुल संख्या 777 हो गई है. अब तक 9751 के सैंपल लिए जा चुके हैं. 369 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं.

बिजनौर में दो महिलाएं कोरोना पॉजिटिव: बिजनौर में कोरोना पॉजिटिव मृतक चिकित्सक के परिवार की दो और महिलाएं कोरोना संक्रमित निकली हैं. जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय ने इसकी पुष्टि की है. जिले में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 हो गई है.

हापुड़ में एक कोरोना पॉजिटिव मिला: हापुड़ में दोपहर निजी लैब से आई दो व्यक्तियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट को देर शाम प्रशासन ने खारिज कर दिया. इसलिए संबंधित इलाकों को अनसील करते हुए मंगलवार को केवल एक कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि की गई है. पहले यहां तीन पॉजिटिव मामलों की पुष्टि की गई थी. 

इंदौर में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, 2107 पहुंची मरीजों की संख्या

मध्य प्रदेश उपचुनाव के पहले ही राज्य में गूजबाज़ी शुरू, कांग्रेस ने कसा तंज

आज आएगा यूपी के 69,000 शिक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम, ऐसे करें चेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -