मध्य प्रदेश उपचुनाव के पहले ही राज्य में गूजबाज़ी शुरू, कांग्रेस ने कसा तंज

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले भाजपा संगठन में गुटबाजी की ख़बरें सामने आने लगी है. बताया जा रहा है कि ग्वालियर जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी और इंदौर जिलाध्यक्ष गौरव रणदिवे का स्थानीय भाजपा नेता विरोध कर रहे हैं. सांसद विवेक शेजवलकर के ख़ास कमल माखीजानी को भाजपा को ग्वालियर जिलाध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर नरेंद्र सिंह तोमर गुट के कार्यकर्ता और नेता उनके विरोध में खुल कर मैदान में आ गए हैं.

ग्वालियर के असंतुष्ट भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक से शिकायत कर कमल माखीजानी को पद से बर्खास्त करने की मांग की है. वहीं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर गौरव रणदिवे को इंदौर जिलाध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर खुला विरोध जताया है. उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा कि, 'अन्याय की सीमारेखा तय नहीं होगी तो सेनापती का सामर्थ्य तो नहीं घटेगा, एक कुशल तलवारबाज सैनिक सैन्य टुकड़ी से कम भर होगा.'

वहीं विपक्षी दल कांग्रेस ने भाजपा की गुटबाजी पर तंज कसते हुए कहा कि अब नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के लोग एक दूसरे के खिलाफ मैदान में आ गए हैं. मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि सिंधिया और तोमर के बीच वर्चस्व की जंग शुरू हो गई है. कांग्रेस मानकर चल रही है कि भाजपा की इस गुटबाजी का लाभ उपचुनावों में उसे मिलेगा.

अमेरिकी शोधकर्ताओं का दावा- अगले दो साल तक रह सकता है कोरोना महामारी का प्रकोप

कोरोना: अमेरिका में 80 हज़ार से अधिक लोगों की मौत, ब्रिटेन की भी हालत गंभीर

चीन में कोरोना ने किया पलटवार, वूहान में सामने आए 16 नए मामले

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -