ख़बरों में छाया निया शर्मा का नया लुक, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
ख़बरों में छाया निया शर्मा का नया लुक, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं, मगर अपने किसी भी प्रोजेक्ट से अधिक वह अपने लुक्स की वजह से ख़बरों में रही हैं। लगभग हर दिन निया का एक नया और सिजलिंग अवतार कैमरे में कैद हो ही जाता है। वहीं, आज विश्वभर के लोग उनके स्टाइल को कॉपी करने लगे हैं। अब एक बार फिर से निया का बहुत ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है।

वही देखते ही देखते निया सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उन्होंने अपने लुक्स का जादू हर किसी पर चलाया है। नई फोटोज में भी निया पर से प्रशंसक नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं। उन्होंने अपनी अदाओं की बिजलियां गिराते हुए सिजलिंग पोज दिए हैं। नई तस्वीरों में निया ब्लैक कलर की वनपीस स्किनफिट ऑउटफिट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। यहां वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही निया ने अपने इस लुक को ब्राउनिश स्मोकी मेकअप से पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है तथा ब्लैक कलर की ही कैप पहनी हुई है। तस्वीरों में निया को अपने मोबाइल से मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा रहा है। वहीं तस्वीर में निया काफी फनी और मस्तीभरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं। अब प्रशंसकों के बीच उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं। बता दें कि निया शर्मा इन दिनों सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में दिखाई दे रही हैं। इस शो में उन्हें प्रतियोगी के तौर पर दिखाई दे रही हैं।

'ना कांच, ना पिन...' इस बार बिस्कुट से बना होगा उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे VIDEO

'अंगूरी भाभी' संग आसिफ शेख को रोमांस करते देख पत्नी को होती है परेशानी! जानिए सच

अचानक रोने लगे अब्दू रोजिक, देखकर फैंस हुए दुखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -