अचानक रोने लगे अब्दू रोजिक, देखकर फैंस हुए दुखी
अचानक रोने लगे अब्दू रोजिक, देखकर फैंस हुए दुखी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अब्दू रोजिक शो की जान हैं। दर्शकों के साथ बिग बॉस के प्रतियोगी भी अब्दू पर जान छिड़कते हैं। अब्दू हैं ही इतने प्यारे और क्यूट कि वो हर किसी का दिल जीत लेते हैं। अब्दू पूरे देश के पसंदीदा बन चुके हैं। वही आलम अब तो ये हो गया है कि अब्दू यदि हंसते हैं तो दर्शक भी उनके साथ हँसते हैं, मगर नन्हे अब्दू को दुखी और परेशान देखकर उनके तमाम प्रशंसकों की आंखें भी नम हो जाती हैं। 

शो की लाइव फीड में अब्दू रोजिक बहुत दुखी नजर आए। वे रोने लगे। अब्दू को रोता देखकर उनके प्रशंसकों का दिल भी भारी हो गया। मगर सबको हंसाने वाले अब्दू आखिर रोए क्यों? दरअसल, अब्दू का चिकन खाने का मन करता है। उन्हें बिग बॉस के घर में बस वेज खाना ही मिल रहा है। ऐसे में चिकन ना मिलने पर वो दुखी हो गए तथा पूल किनारे अकेले बैठकर रोने लगे। 

वही अब्दू को इतना शांत और परेशान देखकर प्रतियोगियों ने उनसे पूछा कि आखिर उन्हें क्या हुआ है? तो फिर अब्दू ने मान्या को बताया कि उन्हें चिकन और उनका पसंदीदा बुर्गीर (बर्गर) खाना है। अब्दू की समस्या सुनकर मान्या उन्हें समझाती हैं कि वो अभी यहां उन्हें वो सब नहीं दे सकती हैं, मगर यदि वो बिग बॉस से बोलेंगे तो बिग बॉस अवश्य उनके खाने के लिए चिकन एवं बुर्गीर भेज देंगे, क्योंकि वो हमारे देश में एक मेहमान हैं। मगर अब्दू इसके लिए मना कर देते हैं। अब्दू रोजिक तजाकिस्तान के रहने वाले हैं। वो दुनिया के सबसे छोटे गायक हैं। अब्दू बिग बॉस 16 में तहलका मचा रहे हैं। 

बिग बॉस के घर में होगी इस मशहूर कपल की शादी!

शीशे के सामने इस एक्ट्रेस ने खोले शर्ट के बटन, तस्वीर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

पति को गुस्सा आए तो पत्नी को क्या करना चाहिए? अमिताभ ने दिया जबरदस्त जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -