'ना कांच, ना पिन...' इस बार बिस्कुट से बना होगा उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे VIDEO
'ना कांच, ना पिन...' इस बार बिस्कुट से बना होगा उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी फैशन के चलते खाबोर्न में छाई रहती है। आए दिन वो अपने नए फैशन के कारण खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में वो शर्ट चिपकाकर दिखाई दी थीं। उर्फी (Urfi Javed) के इस लुक को यूजर्स ने बहुत ट्रोल किया था। मगर उन्हें इन सब चीजों से लगता है कोई फर्क नहीं पड़ता तथा अब उन्होंने अपने नए लुक की तैयारी कर ली है। उर्फी ने अपने आने वाले लुक के लिए लोगों को एक संकेत दिया है, तत्पश्चात, अब प्रशंसक अब उनके नए आउटफिट का बेसब्री से इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं।

वही हाल ही मे उर्फी जावेद ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो बैकलेस ऑउटफिट में दिखाई दे रही थी। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो जमकर वायरल हुआ तथा ट्रोल्स ने उनकी क्लास लगा दी। अब इसी बीच उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है तथा एक नए लुक को लेकर अपना पक्ष रखा है। इस वीडियो को देखने के पश्चात् आप भी हैरान हो सकते है।

उर्फी जावेद अक्सर अपने नए लुक्स से लोगों को चौंकाती हुई दिखाई देती है। वही हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर की है। इसमें एक लड़का दिखाई दे रहा है, जो बिस्कुट से बना मांग टीका और हार पहने हुए दिखाई दे रहा है। इस लुक को देखने के बाद उर्फी जावेद ने कहा, ये आइडिया मुझे कैसे नहीं आया!। उर्फी जावेद की इस इंस्टाग्राम स्टोरी को देखने के पश्चात् अनुमान लगाए जा रहे है कि वो भी जल्द ऐसा कुछ कर सकती है। वही लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

'अंगूरी भाभी' संग आसिफ शेख को रोमांस करते देख पत्नी को होती है परेशानी! जानिए सच

अचानक रोने लगे अब्दू रोजिक, देखकर फैंस हुए दुखी

बिग बॉस के घर में होगी इस मशहूर कपल की शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -