कोमोलिका बनने के लिए हिना ने दी आमना शरीफ को नसीहत, कहा ‘स्वैग से रहना...’
कोमोलिका बनने के लिए हिना ने दी आमना शरीफ को नसीहत, कहा ‘स्वैग से रहना...’
Share:

आप सभी को हम बता चुके हैं कि टीवी शो 'कहीं तो होगा' में नजर आईं आमना शरीफ जल्द ही नए अवतार में आने वाली हैं और उन्हें देखने के लिए सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जी दरअसल वह जल्द ही हिना खान के कोमोलिका के रोल में नजर आने वाली हैं. ऐसे में अब सवाल यह है कि क्या इस रोल के साथ आमना शरीफ जस्टिस कर पाएंगी? क्या आमना कोमोलिका के किरदार में ढ़लकर लोगों के दिलों पर छुरियां चला पाएंगी? वहीं आमना के फैंस तो इसी उम्मीद में है कि उनकी फेवरेट अदाकारा कसौटी ज़िन्दगी की 2 में इस किरदार के जरिए अपना कमबैक धमाकेदार तरीके से करने वाली है.

वहीं इन सभी के बीच सबसे दिलचस्प बात यह है कि खुद हिना को भी लगता है कि इस किरदार में आमना जान भरने वाली अभिनेत्री हैं. जी दरअसल, हाल ही में हिना ने इंडिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि, ''मुझे लगता है कि आमना इस किरदार में जान फूंक देंगी।' साथ ही हिना ने ये भी कहा कि, 'जब मैंने इस किरदार के लिए तैयारी की थी तो मैंने पहले से ही सोच रखा था कि मैं इसमें अपना स्वैग डालूंगी। तो मुझे लगता है कि उस इस किरदार में उस स्वैग का रहना बहुत जरुरी है।''

वहीं आगे हिना ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी ढेर सारी बातें की और हिना ने कहा कि, ''मेरे फैंस के लिए मैं ढेर सारे सरप्राइज प्लान कर रही हूं। जल्द ही लोग मुझे कई फिल्मों और वेब सीरीज में देखने वाले है।'' अब बात करें आमना शरीफ की तो वह भी कोमोलिका के किरदार को निभाने के लिए काफी उत्सुक है और वह इस किरदार से एक अलग छाप छोड़ने वाली हैं.

आखिर आ ही गया नई कोमोलिका का नाम सामने, नजर आएगी यह एक्ट्रेस

नयी कोमोलिका की खबर सुनते ही हिना खान ने किया चौका देने वाला ट्वीट

एकता कपूर के ट्वीट ने किया नयी कोमोलिका की तरफ इशारा लेकिन कौन...?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -