आखिर आ ही गया नई कोमोलिका का नाम सामने, नजर आएगी यह एक्ट्रेस
आखिर आ ही गया नई कोमोलिका का नाम सामने, नजर आएगी यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार प्लस पर आने वाले एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में जल्द ही नई कोमोलिका का चेहरा नजर आने वाला है. जी हाँ, और शो में नई कोमोलिका को लेकर संस्पेस काफी समय से बना हुआ है कि अगली कोमोलिका कौन होगी लेकिन अब इस सस्पेंस से पर्दा उठ गया है. जी हाँ, दरअसल कोमोलिका के रुप में 'कही तो होगा' सीरियल में कशिश का किरदान निभाने वाली आमना शरीफ नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि आमना ने 'एक थी नायिका' में आखिरी बार काम किया था और इसके बाद उन्होंने 2014 में रिलीज हुई 'एक विलेन' में रितेश देशमुख की पत्नी का रोल अदा किया था.

वहीं अब आमना 6 साल बाद सीरियल की दुनिया में वापस लौट रही है और आमना से पहले मेकर्स ने कोमोलिका के रोल के लिए रागिनी खन्ना, मधुरिमा तुली, रिद्धि डोगरा, सनाया ईरानी,गौहर खान, जैस्मिन भसीन, क्रिस्टल डिसूजा और ​​दिशा परमार का नाम ऑफर किया था लेकिन एकता कपूर ने आमना शरीफ का नाम फाइनल किया. जी हाँ, वहीं अब कोमोलिका के किरदार में आमना शरीफ का नाम आते ही हिना खान के फैन नाराज हो गए और वह एकता को भला बुरा कह रहे हैं.

वैसे आप जानते ही होंगे कि हिना खान ने शो को अलविदा कह दिया है, लेकिन फैंस शो में उनकी वापसी की मांग कर रहे है लेकिन अब शो में आमना नजर आने वाली हैं और कोमोलिका का किरदार आमना शरीफ को दिए जाने पर फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी दिखाने में लगे हुए हैं.

कपिल के शो में आयरन थ्रोन पर बैठे ऋतिक, वाणी कपूर ने जमकर किया डांस

इंडस्ट्री छोड़ने के बाद 104 किलो का हो गया यह एक्टर, पहचान नहीं पाएंगे आपके

बीसी 11 : क्रिकेट से जुड़े सवाल का जवाब नही दे पाया ये प्रतिभागी, उठाना पड़ा बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -