नयी कोमोलिका की खबर सुनते ही हिना खान ने किया चौका देने वाला ट्वीट
नयी कोमोलिका की खबर सुनते ही हिना खान ने किया चौका देने वाला ट्वीट
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी के 2 ने आज अपने एक साल पूरे कर लिए हैं और अब लग रहा है शो में बड़ा धमाका होने वाला है. वैसे इन दिनों सीरियल टीआरपी लिस्ट में कुछ खास कमाल न दिखा पा रहा है लेकिन शो में जल्द ही एक एंट्री चौकाने वाली होने वाली है और वह कोई और नहीं बल्कि कोमोलिका की है. जी हाँ, बीते काफी समय से माना जा रहा था कि, हिना खान ने अपनी फिल्म की वजह से कसौटी जिंदगी के 2 को छोड़ दिया है और खबरें आई थीं, कि गौहर खान कोमोलिका के किरदार में नजर ने वाली हैं लेकिन अब भी यह साफ़ नहीं हुआ है कि शो में कोमोलिका कौन है जो आने वाली है.

बीते समय ही एकता कपूर के इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है कि, नई कोमोलिका कौन है और एकता कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''नई कोमोलिका... लेकिन वो आखिर है कौन....'' वहीं अब तक नई कोमोलिका का सस्पेंस खुला नहीं है और वहीं हिना खान ने भी एकता कपूर के ट्वीट पर कमेंट कर दिया. जी हाँ, हाल ही में हिना खान ने ट्वीट करके यह बात साफ कर दी है कि, अब वह कसौटी जिंदगी के 2 में नहीं नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, हिना खान ने कमेंट करके टीम को अपनी बेस्ट विशेज दी हैं और इससे यह साफ़ है कि कोमोलिका वह तो नहीं है. वहीं अब तो यह तय है कि जल्द ही फैंस को नई कोमोलिका की एंट्री सीरियल में बहुत जल्द ही होने जा रही है. वैसे अगर बात करें शो की कहानी की तो, मोहिनी अपने बेटे के लिए लड़की तलाश कर रही है और अब कोमोलिका की एंट्री तो बनती ही है.

'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत बनेंगी श्वेता तिवारी, कहा- 'तीन साल बाद...'

अब बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी राखी सावंत, कहा- 'मेरे पति को नहीं पसंद...'

नायरा और कायराव को दोबारा घर ले आएगा कार्तिक, भड़की वेदिका करेगी यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -