नर्सरी की छात्रा से स्कूल कैब ड्राइवर ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार
नर्सरी की छात्रा से स्कूल कैब ड्राइवर ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार
Share:

आए दिन नई दिल्ली से रेप कि खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-25 में पांच साल की बच्ची से रेप का खुलासा हुआ है. खबरों के अनुसार बच्ची नर्सरी की छात्रा है और आरोपी स्कूल का कैब ड्राइवर है. वहीं आरोपी सुरेश का कहना है कि उसने इस घटना को कैब में ही अंजाम दिया है. जानकारी मिली है कि मां-बाप की शिकायत के बाद शाहाबाद पुलिस ने 39 वर्षीय आरोपी सुरेश को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. उस आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार किया है.

वहीं खबरों के अनुसार बच्ची अपने परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-25 में रहती है और घर के पास ही एक फेमस प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. खबरों की मानें तो बच्ची के घर वाले उसे स्कूल भेजने के लिए हर रोज कैब मांगाते थे और घटना वाले दिन भी उन्होंने ऐसा किया.

वहीं आरोप के मुताबिक कैब चालक सुरेश हमेशा उसके साथ अश्लील हरकत करता था लेकिन पिछले हफ्ते उसने स्कूल कैब में ही बच्ची के साथ रेप किया और घर वालों को जब इस पता चला तो उन्होंने मामला दर्ज कराया. आपको बता दें कि बच्ची के साथ रेप हुआ है, इसकी पुष्टि मेडिकल जांच में भी हो चुकी है और अब आरोपी पुलिस कि हिरासत में है.

मामा दो भांजियों के साथ कमरे में बना रहा था संबंध और फिर...

पति के दोस्तों के साथ संबंध बना रही थी पत्नी और पति..

शादी वाले दिन दूल्हे ने किया बारात लाने से इंकार, लोगों ने कर दिया यह हश्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -