शादी वाले दिन दूल्हे ने किया बारात लाने से इंकार, लोगों ने कर दिया यह हश्र
शादी वाले दिन दूल्हे ने किया बारात लाने से इंकार, लोगों ने कर दिया यह हश्र
Share:

आजकल उत्तरप्रदेश में दबंगई का माहौल कुछ ज्यादा है इस कारण आए दिन वहां से कई खबरें ऐसी आ जाती है जो हैरान कर देती हैं. ऐसे में लखनऊ यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गये. इस मामले में लखनऊ एक दूल्हे ने दुल्हन के यहां बारात लाने से मना कर दिया जिसके कारण उसे बुरा अंजाम भुगतना पड़ा. खबरों के अनुसार दुल्हन के यहाँ बरात लाने से इंकार करने पर दूल्हे को अपने बालों से हाथ धोना पड़ा क्योंकि वहां पर मौजूद आक्रमक लोगों ने उसका सिर मुंडवा दिया वहीं अपने साथ ऐसा होता देख दूल्हे ने इससे बचने की लाख कोशिश की लेकिन वह भाग नहीं पाया और उसका मुंडन हो गया.

ख़बरों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि दूल्हा दुल्हन के परिवार से भारी दहेज की मांग कर रहा था और इस पर जब दुल्हन के परिवार वालों ने अपनी लाचारी बताई तो वह गुस्से में आ गया और उसने शादी से ठीक पहले बारात लाने से मना कर दिया. इस बात पर लोगों में आक्रोश फ़ैल गया और सभी गुस्सा हो गये. उसके बाद सभी दूल्हे के घर गए और गुस्से में आकर दूल्हे को पकड़कर उसका सिर मुंडवा दिया और उसे आधा टकला कर दिया. वहीं उसके बाद अपने साथ हुये इस बर्ताव से दूल्हा सदमें में आ गया हैं वहीं दुल्हन के परिवार में भी सभी दुखी हो गए और दुल्हन के परिवार वालों पर भी यह आरोप लगाया गया कि उन्होंने ही दूल्हे के साथ यह हरकत की है.

अब दुल्हन का परिवार इस बात को खारिज कर रहा है वहीं इस मामले में दुल्हन की दादी का कहना है कि दूल्हे के परिवार वालों की तरफ से शादी से ठीक पांच दिन पहले भारी दहेज की मांग की जा रही थी जिसमें वो मोटरसाइकल, सोने की चेन समेत कई अन्य कीमती चीजें और भारी नकदी की मांग कर रहे थे जो हम नहीं दे पाए तो उन्होंने बारात लाने से इंकार कर दिया.

लड़की से मिलना पड़ा युवक को भारी, हुआ यह काण्ड

हवस बुझाने के लिए ट्यूशन टीचर ने बनाया अपनी छात्रा को शिकार

पत्नी को मारकर रातभर किया यह काम और फिर चला गया पुलिस स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -