मामा दो भांजियों के साथ कमरे में बना रहा था संबंध
मामा दो भांजियों के साथ कमरे में बना रहा था संबंध
Share:

आए दिन उत्तरप्रदेश से ऐसे मामले सामने आते हैं जो हैरान कर देते हैं जैसे यह मामला जो हाल ही में सामने आया है. इस मामले में उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में रिश्तों को तार-तार करने देने वाली घटना सामने आई है. जी हाँ, इस घटना में दूर के रिश्ते में मामा लगने वाले तीन युवकों ने दो नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की और जब ऐसा नहीं हो पाया तो तीनो ने वह काम किया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. जी हाँ, जब तीनो आरोपी अपने इरादों को अंजाम नहीं दे सके तो उन्होंने दोनों बहनों पर तेजाब फेंक दिया और वहां से फरार हो गए.

अब दोनों बहनें गंभीर रूप से झुलस गई हैं और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है,. वहीं आपको यह भी बता दें कि यह घटना थाना मण्डी के अन्तर्गत रविवार देर शाम की है और अब पुलिस मामले की जांच में लग चुकी है. वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि एक शख्स ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि उसकी 16 और 13 वर्षीय बेटियां घर में अकेली थीं और उसी दौरान दूर के रिश्ते में बेटियों के मामा लगने वाले तीन युवकों ने घर मे घुसकर बेटियों से बलात्कार करने का प्रयास किया और इसका विरोध करने पर युवकों ने दोनों बेटियों पर तेजाब फेंक दिया जिससे उसकी बेटियां झुलस गईं.

वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच गहनता से कर रही है और तीनो में से एक पुलिस की गिरफ्त में है लेकिन दो फरार है जिन्हे भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

पति के दोस्तों के साथ संबंध बना रही थी पत्नी और पति..

शादी वाले दिन दूल्हे ने किया बारात लाने से इंकार, लोगों ने कर दिया यह हश्र

डायन बताकर महिला के साथ किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -