'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला है नया चेहरा

टीवी के जाने माने एक्टर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टेलीविजन जगत के मशहूर शोज में से एक है। वहीं इस शो के जरिए ही हिना खान, शिवांगी जोशी  और मोहसिन खान जैसे कलाकारों को खूब लोकप्रियता मिली और खास बात यह है कि सालों से आ रहे इस शो को देखकर दर्शक कभी भी बोर नहीं हुए हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते इस सीरियल की शूटिंग ठप्प पड़ी हुई है, परन्तु हाल ही में कई टीवी मेकर्स ने सरकार से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द उन्हें नए एपिसोड्स की शूटिंग के लिए परमिशन मिल जाए। ऐसे में कई लोगों के मन में एक ही सवाल है कि लॉकडाउन के बाद सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में क्या मोड़ आने वाला है? कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद दर्शकों को इस सीरियल का नया प्लॉट देखने को मिलने वाला है।

इसके साथ ही लॉकडाउन से पहले इस सीरियल में दिखाया गया था कि कार्तिक और नायरा को पता चल गया है कि उनकी बेटी कायरा जिंदा है। ऐसे में दोनों ने अपनी बेटी को पाने के लिए हरसंभव कोशिश की थी। लॉकडाउन के बाद दर्शक देखेंगे कि नायरा और कार्तिक अपनी बेटी से मिल जाएंगे और इस तरह से गोयनका परिवार में एक बार फिर से खुशियां दस्तक दे देंगी। वहीं आदित्य ही वो शख्स है जिसके चलते नायरा और कार्तिक अपनी बेटी से दूर हो गए थे। वहीं ऐसे में जब नायरा और कार्तिक कायरा को घर लेे आएंगे तो आदित्य का खून खौल जाएगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आदित्य एक बार फिर से नायरा और कार्तिक की जिंदगी में तबाही लाने के लिए नए-नए प्लान बनाना शुरु कर देगा। इसके साथ ही शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर सुपरहिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही एक नई हसीना की एंट्री होगी।वहीं  ये हसीना इस सीरियल में कीर्ति का किरदार अदा करने वाली हैं। इसके साथ ही मोहिना कुमारी सिंह इस सीरियल में कार्तिक की बहन कीर्ति का किरदार निभाती थीं, परन्तु  बीते साल ही शादी से पहले मोहिना ने इस शो को अलविदा कह दिया था। ऐसे में मेकर्स को कीर्ति के रोल के लिए एक नए चेहरे की तलाश है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने घरवालों के साथ मनाई ईद

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर किया डांस

हिना खान की नई तस्वीरों को देखकर एकता कपूर ने की जमकर तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -