बिग बॉस 14 का नया प्रोमो देख भड़के यूजर्स, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottBB14
बिग बॉस 14 का नया प्रोमो देख भड़के यूजर्स, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottBB14
Share:

बिग बॉस शो शुरू हो गया है और शुरू होते ही यह विवादों से जुड़ चुका है। आप जानते ही होंगे इस शो को विवादों की वजह से भी जाना जाता है। जी दरअसल कई मौकों पर ऐसा देखने को मिला है जब शो के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्वीट किये जा रहे हैं। अब इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। जी दरअसल हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया था और इसी प्रोमो के सामने आने के बाद से लोग शो को बैन करने की मांग करने लगे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में बिग बॉस ने लड़कियों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया है और इसी के तहत लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी अदाओं और नजाकत से इंप्रेस करना था, उन्हें रिझाना था। आप देख सकते हैं प्रोमो में दिखाया गया है कि पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलायक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला संग रेन डांस कर रही हैं। इसी प्रोमो को देखने के बाद कई लोगों ने इस पर आपत्ति जता दी है और शो को वल्गर कहा है।

एक यूजर ने शो को वल्गर और चीप बता दिया है। इस दौरान ट्रोल्स बिग बॉस 14 को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस समय ट्विटर पर #BoycottBB14 ट्रेंड कर रहा है। इस दौरान एक यूजर ने लिखा है- 'समय आ गया है कि बिग बॉस को बैन किया जाए। पिछले सीजन में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को।' वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि 'टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एंटरटेन करने के और भी दूसरे तरीके होते हैं। ये टास्क एंटरटेनिंग नहीं चीप लगा।' इसके अलावा कई यूजर्स हैं जो भला बुरा कह रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात दे रहा है सुरभि चंदना का साड़ी लुक

लाल साड़ी में 'अंजली भाभी' ने बिखेरे अपने जलवे, देखे ये अद्भुत तस्वीरें

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की शादी को लेकर सामने आया बड़ा सच, वायरल हुई दुल्हन वाली तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -