बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात दे रहा है सुरभि चंदना का साड़ी लुक
बॉलीवुड अभिनेत्रियों को मात दे रहा है सुरभि चंदना का साड़ी लुक
Share:

'नागिन 5' में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना आजकल तेजी से चर्चाओं में छाईं हुईं हैं। जी दरअसल इन दिनों उनके लुक्स लोगों के दिलों को अपने नाम कर रहे हैं। आप देख ही रहे होंगे 'नागिन 5' के लिए सुरभि चंदना को खूब वाहवाही मिल रही है। वैसे अब इसी बीच सुरभि चंदना का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल 'नागिन 5' के अगले एपिसोड में सुरभि चंदना इसी साड़ी में दिखने वाली हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

उनका यह लुक दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है। जी दरअसल 'नागिन 5' के अगले एपिसोड में दर्शकों को जबरदस्त ट्विस्ट दिखाया जाने वाला है और इस ट्विस्ट से पूरी की पूरी कहानी में बदलाव आ सकता है। खबरों के मुताबिक बानी के सामने जय का असली रूप आ चुका है, ऐसे में अब बानी उससे अपना बदला लेकर रहेगी। जी दरअसल बानी को पता चल चुका है कि सतयुग में जय ने ही उसे उसके प्रेमी से अलग किया था। अब बात करें सुरभि यानी बानी के फोटोशूट की तो इस फोटोशूट के दौरान सुरभि चंदना अपने बालों के साथ खेलती हुई नजर आ रहीं हैं।

उनके लुक्स में उनके बाल चार चाँद लगा रहे हैं। वैसे सुरभि चंदना एक स्टाइलिश बहू है और वह अपने लुक्स से सभी का दिल जीत लेती हैं। 'नागिन 5' के सेट पर हर दिन सुरभि चंदना का लुक बेहतरीन होता है और उनका लुक सभी के होश उड़ा डालता है। फिलहाल अपनी नयी तस्वीरों को शेयर कर सुरभि ने कैप्शन में लिखा है- '#banisharma #naagin5 #surbhionnaagin #banibaninaagin #swipeleft' इनमे वाकई में सुरभि का लुक दिल जीत लेने वाला है।

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की शादी को लेकर सामने आया बड़ा सच, वायरल हुई दुल्हन वाली तस्वीरें

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने के लिए कंटेस्टेंट ने किया ये काम

'लगदी लाहौर दी' गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आईं मोनालिसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -