बंदूक सुरक्षा उपायों पर कार्यकारी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है जो बिडेन प्रशासन
बंदूक सुरक्षा उपायों पर कार्यकारी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है जो बिडेन प्रशासन
Share:

वॉशिंगटन: व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जेन साकी ने मीडिया के सामने बताया कि जो बिडेन प्रशासन बंदूक सुरक्षा उपायों पर कार्यकारी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है। बयान कोलोराडो के बोल्डर में एक किराने की दुकान पर एक दिन पहले हुई गोलीबारी के मद्देनजर आया था, जिसमें जॉर्जिया में अटलांटा क्षेत्र में आठ लोगों की मौत के एक सप्ताह बाद 10 लोगों की मौत हो गई थी। 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को एयर फोर्स वन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए साकी ने कहा, हम निश्चित रूप से लीवर की एक श्रेणी पर विचार कर रहे हैं, जिसमें कानून के माध्यम से काम करना शामिल है, जिसमें कार्यकारी कार्यों को संबोधित करना शामिल है, जाहिर है, आप जानते हैं, न केवल बंदूक सुरक्षा उपायों, बल्कि समुदायों में हिंसा, ताकि चर्चा चल रही है और चर्चा के तहत जारी रहेगी। 

हालांकि इन गोलीबारी की जांच अभी भी जारी है और पुलिस ने अभी तक दोनों संदिग्धों के इरादों में से किसी की भी पहचान नहीं की है, बिडेन ने हिंसा की निंदा की, मंगलवार को कांग्रेस से आग्रह किया कि वह हथियारों और उच्च क्षमता वाली पत्रिकाओं पर प्रतिबंध लगाने के लिए कानून पारित करे। राष्ट्रपति ने सीनेट से यह भी कहा कि वह इस महीने की शुरुआत में सदन द्वारा अनुमोदित पृष्ठभूमि की जांच को बढ़ाने वाले दो बंदूक सुधार विधेयकों को तुरंत पारित करे। सीनेट में बहुमत के नेता चक शुमर ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि वह द्विदलीय पृष्ठभूमि चेक अधिनियम और बढ़ी हुई पृष्ठभूमि चेक अधिनियम-दो सदन पारित विधेयकों-सीनेट मंजिल पर, वह डेमोक्रेटिक सीनेटरों के साथ इस सप्ताह चर्चा के लिए "बाहर सबसे अच्छा रास्ता आगे आंकड़ा" बंदूक सुधार कानून पर होगा।

इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने किया चुनावों में जीत का दावा

अमेरिकी सीनेट ने विवेक मूर्ति को नियुक्त किया सर्जन जनरल

मिजोरम में तेजी से बढ़ता जा रहा है संक्रमण का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -