कारोबारी नेस वाडिया को दो वर्ष कैद की सजा, ड्रग्स के साथ हुए थे गिरफ्तार
कारोबारी नेस वाडिया को दो वर्ष कैद की सजा, ड्रग्स के साथ हुए थे गिरफ्तार
Share:

टोक्यो: भारतीय व्यवसायी नेस वाडिया को ड्रग्स रखने के आरोप में जापान में दो साल कैद की सजा सुनाई गई है. 20 मार्च को मामला दर्ज होने और अदालत में सुनवाई से पहले नेस वाडिया को कई दिनों तक कस्टडी में रखा गया था. फाइनेंसियल टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार नेस वाडिया के पास से 25 ग्राम ड्रग्स मिले थे, जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

इसके बाद वाडिया को मार्च महीने में जापान से गिरफ्तार कर लिया गया था. नेस वाडिया भारत के सबसे अमीर व्यवसायी घरानों में शुमार वाडिया समूह के वारिस और नुस्ली वाडिया के पुत्र हैं. रिपोर्ट के अनुसार नेस वाडिया के पास से जापान के होक्काइदो द्वीप स्थित न्यू चितोसे एयरपोर्ट पर 25 ग्राम ड्रग्स के साथ हिरासत में लिया गया था. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि जब नेस वाडियो को हिरासत में लिया गया, उस वक़्त उन्होंने अपने पास ड्रग्स रखे होने की बात भी स्वीकार की थी. 

नेस वाडिया ने कहा था कि यह ड्रग्स उन्होंने सेवन करने के लिए अपने पास रखी है. वहीं, अभी तक वाडिया समूह की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. आपको बता दें कि इससे पहले वर्ष 2014 में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया पर एक मैच के दौरान प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इस मामले में चार वर्ष बाद मुंबई पुलिस ने फरवरी 2018 में आरोपपत्र दाखिल किया था. हालांकि बाद में प्रीति जिंटा ने मामला वापस ले लिया था.

खबरें और भी:-

VIDEO: 5 साल बाद नज़र आया ISIS का सरगना बगदादी, कही ये बात

मिस वर्ल्ड के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ हो सकता है डेब्यू

Avengers Endgame : पलट कर रख दिए इतिहास के पन्ने, 3 दिन में कमाई 157 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -