Avengers Endgame : पलट कर रख दिए इतिहास के पन्ने, 3 दिन में कमाई 157 करोड़
Avengers Endgame : पलट कर रख दिए इतिहास के पन्ने, 3 दिन में कमाई 157 करोड़
Share:

एंथनी रूसो और जो रूसो द्वारा मिलकर बनाए गई फिल्म एवेंजर्स एंडगेम र्वल की सुपरहीरो सीरीज की आख़िरी फिल्म कही जा रही है और एवेंजर्स एंडगेम ने दुनियाभर के साथ ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर डालें हैं. बता दें कि फिल्म ने भारत में महज 3 दिनों में ही 157 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर है. एंडगेम भारत में तीन दिन के अंदर हिंदी या अंग्रेजी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है. साथ ही यह फिल्म भारत में अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है. इसने रिलीज के पहले दिन ही आमिर और अमिताभ की 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े भी साझा किए हैं. जहां एंड गेम ने शुक्रवार को 53.10 करोड़, शनिवार को 51.40 करोड़ और कल यानी कि रविवार को 52.70 करोड़ की कमाई कर डाली है. वहीं इस तरह भारत में अब तक एंड गेम की कमाई 157.20 करोड़ रुपये हो चुकी है. जबकि फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 187.14 करोड़ रुपये रहा है. ख़ास बात यह है कि एंडगेम पहली फिल्म बन चुकी है जिसने शुरुआती तीन दिन में रोजाना 50 करोड़ रु से ज्यादा की कमाई की हो..

एंडगेम ने तोड़ डाला मार्वल का यह रिकॉर्ड

एंडगेम ने इस सीरीज की पिछली फिल्म एवेंजर्स इंफिनिटी वार की कमाई का ओपनिंग वीकेंड रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया है. साल 2018 में रिलीज हुई इंफिनिटी वार 2000 से कुछ ज्यादा स्क्रीन्स पर छाई थी. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 94.30 करोड़ कमाए थे. वहीं अब तेन दिनों में ही एंडगेम ने 2845 स्क्रीन्स के साथ 157.20 करोड़ की कमाई कर ली है. एंडगेम का कलेक्शन इंफिनिटी वार के मुकाबले भारत में 66.70% ज्यादा है. साथ ही आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि एंडगेम को भारत में चार भाषा अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया है. 

 

सुपर डांसर के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि शो छोड़कर जाने लगीं शिल्पा शेट्टी

Avengers Endgame : स्पॉइलर्स से डरे आयरन मैन, शेयर किया पोस्टर

'एवेंजर्स एंडगेम्स' देख अक्षय कुमार ने की आयरन मैन की नकल, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -