मिस वर्ल्ड के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ हो सकता है डेब्यू
मिस वर्ल्ड के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ हो सकता है डेब्यू
Share:

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर फिल्मी दुनिया में एंट्री मारने वाली है. ये चर्चा काफी समय से है कि वो बॉलीवुड में आ सकती हैं लेकिन अब शायद ये जल्दी ही पूरा होने वाला है. बता दें, उनका एक साल का कॉन्ट्रेक्ट पूरा हो चुका है. लेकिन अब देखने वाली बात ये है कि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर किस फिल्म के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाली है. अब तक इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो मानुषी छिल्लर ने अपनी डेब्यू फिल्म की तैयारी शुरू भी कर दी है. तो आइये जानते हैं किसके साथ बॉलीवुड डेब्यू करना चाहती हैं मानुषी. 

जानकारी के अनुसार इस लिस्ट में सबसे आगे रणवीर सिंह का नाम चल रहा है. खबरों की मानें तो मानुषी को डेब्यू फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट कास्ट किया जा सकता है. हालांकि अभी इसे लेकर को पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन रणवीर सिंह के नाम को लेकर चर्चा चल रही है. ये भी कहा का रहा है कि मानुषी छिल्लर के हाथ एक बड़ी फिल्म लग भी चुकी है. ऐसे कयास लग रहे हैं कि मानुषी छिल्लर को बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म के लिए कास्ट किया गया है. लेकिन इसमें वो किसके साथ ये तय नहीं है. 

मानुषी और रणवीर सिंह एक साथ एक कमर्शियल विज्ञानपन में साथ दिख चुके हैं. इन दोनों की जोड़ी इस ऐड में काफी पसंद भी की गई थी. मानुषी फिल्मी दुनिया के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा को अपना आइडॉल मानती है.

Laaxmi Bomb : कंचना हिंदी रीमेक की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर

बॉलीवुड पर लगा 'कलंक', अपना बजट भी नहीं निकाल पा रही मल्टीस्टारर फिल्म

Avengers Endgame : पलट कर रख दिए इतिहास के पन्ने, 3 दिन में कमाई 157 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -